Saturday, April 20, 2024
Advertisement

साउथ एक्टर हरीश पेंगन का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा सन्नाटा

मलयालम अभिनेता हरीश पेंगन का निधन हो गया है। एक्टर ने 49 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 31, 2023 23:11 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER South actor Harish Pengan passed away

सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें मलयालम फिल्मों के एक्टर हरीश पेंगन की मौत हो गई है, जिस कारण फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक्टर का निधन 49 साल की उम्र में हुआ है। हरीश पेंगन लिवर से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ दिनों पहले ही अनुपमा के कास्ट नितेश पांडे का भी निधन हो गया था। पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक कई सेलेब्स की मौत से हर किसी को झटका लगा है। 

June 2023 Movies Releases: आपके एंटरटेनमेंट में नहीं होगी कोई कमी, जून में रिलीज होंगी ये फिल्में, देखें लिस्ट

Vicky Kaushal रील लाइफ में खाते हैं पत्नियों से मार, एक्टर ने बताई katrina kaif के साथ का हाल, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार हरीश पेंगन लंबे समय से पेट दर्द की शिकायत से जूझ रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें लीवर ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी थी। एक्टर की बहन लीवर डोनेट करने के लिए तैयार भी थी, लेकिन इसके ईलाज के लिए 30 लाख रुपय का खर्च था। जिसके लिए उनका परिवार फंड इकट्ठा कर रहा था, लेकिन आज हरीश पेंगन की हालात खराब हो गई और उनकी मौत हो गई। वहीं एक्टर टोविनो थॉमस ने इंस्टाग्राम पर हरीश पेंगन की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'रेस्ट इन पीस चेट्टा।'

नंदन उन्नी ने की थी मदद की अपील

नंदन उन्नी ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इसमें लिखा था कि आइए एक जीवन बचाने के लिए हाथ मिलाएं। मेरे हमवतन और प्रिय मित्र, हरीश, पिछले दस दिनों से एर्नाकुलम के अमृता अस्पताल में वापस जीवन पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।"

Shiv Thakare के बिग-बॉस 16 के दोस्त अब खतरों के खिलाड़ी-13 में आएंगे नजर? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

हरीश पेंगन 'महेशिनते प्रथिकारम', 'हनी बी 2.5', 'जानेमन', 'जया जया जया जया हे', 'मिन्नल मुरली' और 'मिनल मुरली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement