Friday, April 26, 2024
Advertisement

साउथ सुपरस्टार राम चरण ने जीता दिल, गलवान शहीद के बच्चों के साथ वायरल हुई सेल्फी

'RRR' स्टार राम चरण की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वह गलवान के शहीदों के बच्चों के संग पोज दे रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 07, 2022 8:07 IST
South Superstar Ram Charan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER South Superstar Ram Charan

नई दिल्ली: तमिल सिनेमा के स्टार राम चरण इस साल के सबसे पसंदीदा स्टार बनकर उभरे हैं। उनकी फिल्म 'RRR' दुनिया भर में तारीफें पा रही है। वहीं अब फिल्मों के अलावा वह निजी जीवन में भी कुछ ऐसा कर रहे हैं कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल साल 2020 में चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ गालवान घाटी में हुई झड़प में शहीद हुए दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ राम चरण सेल्फी क्लिक करते हुए देखे गए। अब ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

लोग कर रहे खूब तारीफ 

बात यह है कि हाल ही में अभिनेता राम चरण को एक पुरस्कार समारोह में मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके काम और योगदान के लिए सम्मानित किया गया था। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम के एक वीडियो क्लिप में राम चरण को दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। जिन्हें देखकर लोग राम चरण की तारीफ करते नहीं थक रहे।

 

बच्चों के साथ प्यार भरा पोज 

इस वायरल वीडियो में राम चरण को मोबाइल फोन से बच्चों के साथ पोट्र्रेट और लैंडस्केप मोड में सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर एक फैन ने तारीफ में कहा, 'जेंटलमैन', वहीं एक अन्य ने यहां लिखा, 'रियल सुपर स्टार', वहीं एक महिला फैन ने कहा, 'सर आपको सलाम है'। 

सोनू सूद और नेहा कक्कड़ से मुलाकात 

राम चरण को कार्यक्रम के दौरान सिंगर नेहा कक्कड़ से हाथ मिलाते और एक्टर सोनू सूद को गले लगाते हुए भी देखा गया है। राम चरण को पुरस्कार मिलने के बाद उनके पिता और अभिनेता चिरंजीवी ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपके लिए बहुत खुश हूं और ट्रू लेजेंड फ्यूचर ऑफ यंग इंडिया अवार्ड जीतने पर गर्व है। शाबाश!'

'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' आउट, डांस स्टेप्स ने उड़ाए होश

स्पोर्ट्स ड्रामा में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण ने निर्देशक बुच्ची बाबू साना के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। यह फिल्म  एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में खबर शेयर करते हुए राम चरण ने ट्वीट करते हुए लिखा मैं बहुत उत्साहित हूं। बुच्ची बाबू साना और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। फिलहाल फिल्म का शीर्षक 'आरसी16' है।

Kantara Hindi OTT Release: ओटीटी पर इस दिन हिंदी में रिलीज होगी फिल्म 'कांतारा'

कियारा आडवाणी संग कर रहे शूटिंग 

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, यह प्रोजेक्ट एक पेन-इंडिया फिल्म होगी। मैत्री मूवी मेकर्स और वृद्धि सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। आखिरी बार एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' में पर्दे पर नजर आए राम चरण अब निर्देशक शंकर के साथ अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं।

फ्लोरा सैनी के एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी बेरहमी से पिटाई, एक्ट्रेस आपबीती सुनाकर बोलीं- लगभग मार ही डाला था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement