Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

उगादि के खास मौके पर रवि तेजा ने फैंस को दिया खास तोहफा, अपनी 75वीं फिल्म का किया एलान

रवि तेजा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर बच्चन' को लेकर चर्चा में है। इसी बीच अब हाल ही में उगादी त्योहार के खास मौके पर उनकी नई फिल्म का एलान हुआ है, इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 09, 2024 14:28 IST
Ravi Teja- India TV Hindi
Image Source : X रवि तेजा ने अपनी 75वीं फिल्म का किया एलान

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। वो अब तक कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं। वहीं इन दिनों रवि हरीश शंकर के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर बच्चन' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी नई फिल्म का एलान हुआ है, जिसके बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ये फिल्म रवि तेजा की 75वीं फिल्म होगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

ये होगी रवि की 75वीं फिल्म

हाल ही में रवि तेजा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नई फिल्म का एलान किया है साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म का नाम भी रिविल किया है। रवि तेजा ने उगादी त्योहार के खास मौके पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर 'आरटी 75' लिखा हुआ दिख रहा है। इस फिल्म का निर्देशन समाजवरगमन के लेखक भानु भोगवरपु करेंगे। फिल्म के एलान के साथ एक्टर ने इसके रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। एक्टर ने बताया है कि उनकी ये फिल्म अगले साल यानि कि 2025 में संक्रांति के खास मौके पर रिलीज होगी। रवि तेजा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

रवि तेजा का वर्कफ्रंट

बता दें कि 'आरटी 75' के अलावा रवि तेजा  'मिस्टर बच्चन' में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन हरीश शंकर ने किया है। इस फिल्म से पहले भी रवि तेजा हरीश शंकर के साथ दो फिल्में 'शॉक' और 'मिरापाके' कर चुके हैं। इस फिल्म में रवि तेजा के अलावा भाग्यश्री बोरसे लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी। ये एक तेलुगू फिल्म है जिसके साथ भाग्यश्री बोरसे अपना तेलुगू डेब्यू करने जा रही है। फिल्म अगले साल थिएटर्स में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement