Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Sridevi के फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, एक्ट्रेस की साड़ियां खरीदने का है जबरदस्त मौका

Sridevi sarees auction: लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने 'इंग्लिश विंग्लिश' के 10 साल पूरे होने पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की साड़ियों की नीलामी की घोषणा की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 11, 2022 12:30 IST
Sridevi sarees auction- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sridevi sarees auction

Highlights

  • फिल्म इंग्लिश विग्लिश को हुए 10 साल
  • इस मौके पर फैंस के लिए मिला खास सरप्राइज
  • जल्द होगा एक्ट्रेस की साड़ियों का ऑक्शन

Sridevi sarees auction: एक यादगार फिल्म होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कहानी और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' श्रीदेवी के फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी और शशि गोडबोले ने हमें हर भारतीय महिला की याद दिलाई। एक ऐसी फिल्म जिसने हमें हंसाया और रुलाया, 'इंग्लिश विंग्लिश' इस साल अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने के लिए, लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ एक पैनल मीटिंग करके एक बड़ा फैसला लिया है। 

बोनी और खुशी कपूर भी हुए शामिल 

इस मौके पर फिल्म के निर्माता आर बाल्की, निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर, खुशी कपूर, श्रेया धनवंतरी, सैयामी खेर और फिल्म के कास्ट और क्रू  - नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, दिर, निर्देशक गौरी शिंदे, गीतकार स्वानंद किरकिरे, राजीव रवींद्रनाथन, सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उटेकर और गीतकार-पटकथा लेखक कौसर मुनीर मौजूद थे।

Boney And Khushi Kapoor at Screening of English Vinglish

Image Source : INDIA TV
Boney And Khushi Kapoor at Screening of English Vinglish

फिल्म मेकिंग का समय किया याद 

लेखक और निर्देशक गौरी शिंदे ने साझा किया, "'इंग्लिश विंग्लिश' बनाना मेरे लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक था। श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना, जो उस समय ब्रेक पर थीं, उनका फिल्म के लिए मान जाना अपने आप में एक चमत्कार था। कैमरे के लेंस से परे भी उनकी उपस्थिति सबसे खास चीज थी। उनका यहां न होना आज भी सबसे दुखद बात है। लेकिन बाकी कलाकारों और क्रू के साथ यहां आकर, उनकी और फिल्म की हमारी यादों के बारे में बात करना अच्छा लगा।"

Amitabh Bachchan ने 80वें जन्मदिन पर आधी रात फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, Video देख बन जाएगा आपका दिन

10 years of English Vinglish

Image Source : INDIA TV
10 years of English Vinglish

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट नहीं सई को मिलना चाहिए नया प्यार... पाखी संग नजदीकी देख भड़के यूजर्स

होगी एक्ट्रेस की साड़ियों की नीलामी 

पैनल चर्चा में यह तय किया गया कि श्रीदेवी की फिल्म में पहनी गई साड़ियों को नीलाम किया जाएगा। इस बात का ऐलान करते हुए बताया गया कि इस नीलामी से आए पैसों को युवा महिलाओं की शिक्षा के लिए दान किया जाएगा। गौरी ने कहा, "मेरी हमेशा से एक फैशन शो की इच्छा थी जहां श्रीदेवी अपनी साड़ी पहनकर रैंप वॉक करें। श्रीदेवी भी यही चाहती थीं। दुख की बात है कि यह अब संभव नहीं है इसलिए यह नीलामी मेरे लिए महत्वपूर्ण और बहुत खास है।" घोषणा के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग की गई।

Nayanthara ने शादी के 4 महीने बाद दिया जुड़वा को जन्म? तमिलनाडु सरकार ने लिया जांच का फैसला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement