Saturday, April 06, 2024
Advertisement

'लाहौर 1947' में सनी देओल से भिड़ेगा धांसू विलेन, जानें किसका होगा ढाई किलो के हाथ से सामना

'लाहौर 1947' को लेकर मेकर्स जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। फिल्म की कास्ट फाइन हो चुकी है। सनी देओल लीड रोल में होंगे। इसके अलावा विलेन भी अब तय किया जा चुका है। प्रीति जिंटा और शबाना आजमी के बाद चौथे किरदार काफी नाम सामने आ गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 16, 2024 15:41 IST
Sunny deol abhimanyu singh- India TV Hindi
Image Source : X सनी देओल और अभिमन्यु सिंह।

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी की तिकड़ी पहली बार एक साथ किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। इस फिल्म में बाकी किरदारों का चुनाव भी जारी है। ऐसे में शबाना आजमी और प्रीति जिंटा के बाद अभिमन्यु सिंह का फिल्म के लिए चयन हुआ है। एक्टर फिल्म में दोनों हीरोइनों की तरह ही मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में विलेन के किरदार के लिए एक्टर अभिमन्यु सिंह फाइनल किए जा चुके हैं।

फिल्म में दिखेगा अभिमन्यु का तेवर

इस पर बात करते हुए फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा हैं, 'आमतौर पर जब भी हम किसी खलनायक के किरदार के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले कुछ नाम अमरीश जी और डैनी जी आते हैं, लेकिन हमें आगे देखना होगा और देखना होगा कि कौन आगे की कमान संभालता है। दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को शामिल किया है जो लाहौर 1947 में खलनायक के रूप में एक मजबूत और मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी इंटेंसिटी, उनकी आवाज और उनका दृढ़ विश्वास वास्तव में बेजोड़ है। वह यकीनन हमारी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं।'

अभिमन्यु के पास है लंबा अनुभव

अभिमन्यु सिंह मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में काम करते हैं। उनके पास 'लक्ष्य', 'ढोल', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा!', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बच्चन पांडे', 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम करने का लंबा चौड़ा अनुभव है। उन्होंने हमेशा अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है और अब लाहौर 1947 में उन्हें विलेन के रूप में देखना यकीनन शानदार अनुभव होगा।

आमिर खान हैं फिल्म के प्रोड्यूसर

जहां तक 'लाहौर 1947' की बात करें तो इस फिल्म को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि कुशल निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड एक्टर्स के रूप में दिखाई देंगे। शबाना आजमी भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा एआर रहमान फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे और जावेद अख्तर फिल्म के लिए गाने लिखेंगे।

ये भी पढ़ें: 'उड़ान' फेम कविता चौधरी का निधन, हार्ट अटैक ने ली एक्ट्रेस की जान

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर लगाया ब्रेक, अपने डांस से मलाइका को रुलाया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement