Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

छिपते-छिपाते डिंपल कपाड़िया से मिलने पहुंचे सनी देओल, सामने आया गुपचुप हुई मुलाकात का वीडियो

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चाएं एक बार फिर शुरू हो गई हैं। दोनों की मुलाकातों का दौर फिर से शुरू हो गया है। हाल में ही दोनों को एक ही जगह स्पॉट किया गया। इसका वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 14, 2023 18:48 IST
Sunny Deol, Dimple Kapadia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डिंपल कपाड़िया और सनी देओल।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल 'गदर 2' की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों में की तैयारियों में लगे हुए। सोशल गैदरिंग्स से हमेशा दूर रहने वाले एक्टर सनी देओल, इन दिनों कई इवेंट्स में भी देखे जा रहे हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जो आपको भी हैरान करेगा। सामने आए इस वीडियो में सनी देओल किसी से छिपते-छिपाते मिलने पहुंचे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये शख्स आखिर है कौन, जिससे ढ़ाई किलो के हाथ वाले सनी देओल भी ऐसे मिलने पहुंछे? ये शख्स कोई और नहीं बल्की बी-टाउन की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया हैं।  

सनी और डिंपल ने की मुलाकात

हाल में ही दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया है। दोनों एक ही बिल्डिंग से बाहर आते स्पॉट किए गए। दोनों मीडिया से नजरे चुराते हुए बिल्डिंग से बाहर आए और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए । सनी देओल का ने बेज टी-शर्ट के साथ बेज ट्राउजर, सिर पर टोपी और व्हाइट शूज पहने थे। वहीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने ऑल ब्लैक आउटफिट कैरी किया था। दोनों ने पैपराजी से बात किए बिना ही गाड़ी का रुख किया। एक बार फिर दोनों की गुपचुप मुलाकात ने सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'अफेयर चालू है दोनों का', वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'फिर से दोनों की गुपचुप मुलाकातें होने लगी हैं।'

यहां देखें वीडियो

हाल में भी हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें, दोनों को हाल में ही साथ देखा गया था। 'गदर 2' की रिलीज के बाद डिंपल कपाड़िया फिल्म देखने पहुंची थीं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने सनी देओल की ही ब्लैक कैप लगाई थी, जिसे वो फिल्म प्रमोशन्स के दौरान पहने थे। इसके बाद भी दोनों को साथ एक बिल्डिंग में जाते देखा गया था, इस बार दोनों के साथ सारा अली खान की मम्मी और सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह भी थी। अब एक बार फिर दोनों को चोरी-छिपे मुलाकात करते देखा गया है। ये मुलाकात किस वजह से हुई है, ये कह पाना मुश्किल है। 

वायरल हुई थी लंदन वेकेशन की तस्वीर

याद दिला दें, एक वक्त था जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिलेशनशिप की खबरें छाई रहती थीं। राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल कपाड़िया सनी देओल के करीब आ गई थी। दोनों की दोस्ती इस कदर बढ़ी थी कि सनी देओल भी अक्सर साथ वक्त बिताते नजर आते थे। पर्दे पर दोनों की जोड़ी काफी हिट भी थी। इतना ही नहीं दोनों को एक साथ लंदन में वेकेशन मनाते भी स्पॉट किया गया था, जहां दोनों हाथों में हाथ डाले देखे गए थे। वो तस्वीर काफी वायर हुई थी। वैसे दोनों ने ही आजतक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी। है। 

ये भी पढ़ें: नए साल के पहले दिन ही श्रीराम और माता सीता देंगे दर्शन, जानें कहां देखें नई 'श्रीमद रामायण'

बिग बॉस ओटीटी विनर की शादी पक्की, इनविटेशन वीडियो शेयर कर बताया किसकी बनेंगी दुल्हन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement