Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुपरस्टार अजीत कुमार ने सड़क किनारे ही जलाया चूल्हा, बनाने लगे बिरयानी

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अजीत कुमार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर हालिया वीडियो में सड़क किनारे बिरयानी बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो उनकी बाइक राइड ट्रिप के दौरान का है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 22, 2024 11:26 IST
Ajith kumar biryani video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बिरयानी बनाते अजीत कुमार।

तमिल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से छाप छोड़ने वाले एक्टर अजीत कुमार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छा जाती हैं। एक्टर के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडियो पर वायरल होते रहते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर तमिल सुपरस्टार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजीत कुमार सड़क के किनारे खड़े बिरयानी बनाते नजर आ रहे हैं, वो भी किसी हलवाई के अंदाज में। 

अजीत ने बनाई शिद्दत से बिरयानी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजीत ने सड़क के किनारे ही गैस जला रखी है। वो बड़े से भगोने में बिरयानी बना रहे हैं। उनके साथ ही कई और लोग भी नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई और लोग भी गैस चूल्हों पर बिरयानी बनाने में लगे नजर आ रहे हैं। अजीत दिलो-जान से बिरयानी बनाते नजर आ रहे हैं। अजीत का ये वीडियो देखने के बाद फैंस को हैरानी हो रही है। लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इसकी खूब चर्चाएं भी हो रही हैं।  

यहां देखें वीडियो

बाइक ट्रिप से सामने आईं झलकियां

सामने आया अजीत कुमार का ये वायरल वीडियो उनकी बाइक ट्रिप के दौरान का है। इस ट्रिप के दौरान वो कई बार खाना बनाते दिखाई दिए। वो इन दिनों अपने दोस्तों के साथ खास पल बिता रहे हैं। वो जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। अजीत कुमार ने अपनी फिल्म शूटिंग से पहले ही ये ब्रेक लिया है। इस वीडियो के अलाव अजीत कुमार की कई तस्वीरें भी इस बाइक ट्रिप से सामने आई हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2023 में फिल्म 'थुनिवू' में नजर आए थे, जो खासा कमाल नहीं कर सकी थी। अब वह फिल्म Vidaa Muyarchi में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement