Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sushmita-Rohman Spotted: एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ हैंग आउट करती दिखीं Sushmita Sen, यूजर्स ने पूछा- ' ये रिश्ता क्या कहलाता है?

Sushmita-Rohman Spotted: हाल ही में Sushmita Sen को उनके एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ स्पॉट किया गया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: August 29, 2022 16:53 IST
Sushmita-Rohman Spotted- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushmita-Rohman Spotted

Sushmita-Rohman Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। दरअसल, आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को जानकारी दी थी कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद से ही दोनों को लेकर लोग कई तरह की चर्चा कर रहे हैं। फिलहाल, सुष्मिता सेन एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।  इस बार वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी रिनी सेन भी थी। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी कुछ दिन पहले सुष्मिता की माँ के जन्मदिन के मौके पर भी रोहमन को उनके घर पर देखा गया था। 

सुष्मिता और रोहमन का वीडियो हो रहा वायरल 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपनी बेटी रिनी सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आ रही हैं। इसके बाद पैपराजी के कहने पर तीनों एक साथ पोज देते हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के एक साथ स्पॉट होने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यूज़र्स हुए कन्फ्यूज़्ड 

सुष्मिता को उनके एक्स रोहमन के साथ देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ज़्यादा कन्फ्यूज़्ड हो गए हैं। इसलिए इस वीडियो पर लगातार कई तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मेदे यूज़र्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा की आपके साथ रोहमान है तो ललित मोदी कहा हैं? तो वहीँ दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए पूछा कि  ये सब क्या हो रहा है भाई, आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है? इसके साथ ही कई यूज़र्स ने सुष्मिता को ट्रोल करते हुए लिखा कि लगता है सुष्मिता ने रोहमान को भी अडॉप्ट कर लिया है। 

‘Karthikeya 2’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री , टीम ने मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा - जान्हवी कपूर की सस्ती कॉपी

 

ब्रेअकप के बाद भी है दोनों के बीच स्ट्रांग बांड 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को  को काफी समय तक डेट किया था। साल 2021में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन इस ब्रेकआप के बाद भी ये दोनों एक्स कपल एक दूसरे के साथ बहुत ही बेहतरीन इक्वेशन शेयर करते हैं।

Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड

Paras Kalnawat संग नाम जोड़ने पर भड़कीं Nia Sharma, बोलीं- 'मेरा नाम हर किसी से..'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement