Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन ने बेटी रेने के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन ने मचाई हलचल

सुष्मिता सेन दिवाली पार्टी की कुछ नई तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी रेने सेन भी नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन और रेने सेन की ये फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2023 11:35 IST
Sushmita Sen Renee Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी के साथ शेयर की फोटो

सुष्मिता सेन ने शनिवार को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शानदार एंट्री के बाद खूब लाइमलाइट लूटी और अब अपनी 19 साल पुरानी साड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन ने इस दिवाली पार्टी से कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी रेने सेन भी नजर आ रही हैं। रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं। इस तस्वीरों में सुष्मिता सेन और रेने की अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। लोगों को मां-बेटी की ये जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। 

सुष्मिता सेन ने बेटी के साथ शेयर की फोटोज

इन तस्वीरों में सुष्मिता बेटी रेने के साथ नजर आ रही हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखकर शानदार पोज देते नजर आ रही हैं। सुष्मिता का ये लुक सभी का ध्यान खींचा रहा है। क्योंकि उन्होंने एक बार फिर अपनी साड़ी को रिपीट किया है। उन्होंने 2004 में 'कॉफी विद करण 1' के दौरान पहनी थीं, जहां उन्होंने संजय दत्त के साथ देखा गया था। पार्टी में सुष्मिता के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। 

यहां देखें पोस्ट-

सुष्मिता सेन-रेनी की डेट नाइट

इस दौरान रेने ने ग्रे- ब्लू रफल साड़ी में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने चोकर नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया। दूसरी तस्वीर में मां और बेटी एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में लिखा, 'मेरी खूबसूरत बेटी @reneesen47 के साथ एक डेट, साथ ही शिल्पा और राज को हमेशा ऐसे ही बने रहने के लिए @theshilpashetty @onlyrajkundra धन्यवाद कहा!! #प्यारी यादें #दिवालीपार्टी #घर #दोस्त #परिवार #दुग्गादुग्गा।' पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रेने ने कमेंट किया, 'फॉरएवर डेट'

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके पहले एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'ताली' में भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

दिवाली के खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक, स्टार्स ने फैंस को दी शुभकामनाएं

Koffee with Karan 8 को आलिया भट्ट ने बताया 'कॉन्ट्रोवर्शियल शो', करीना कपूर ने अमीषा पटेल को लेकर किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement