Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने तीन दिन में किया इतना कलेक्शन, कमाई में हुआ इजाफा

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में तीसरे दिन में उछाल देखने को मिला है। रणदीप हुड्डा की 'वीर सावरकर' ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के दूसरे दिन का भी सामने आ गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 25, 2024 10:41 IST
Swatantra Veer Savarkar box office collection day 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म ने तीन दिनों में ठीक ठाक कलेक्शन करते हुए तीसरे दिन शानदार कमाई की है। रणदीप हुडा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने भारत में अब तक तीन दिनों में करीब 6 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के अलावा कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' भी बॉक्स ऑफिस अच्छा क्लेक्शन कर रही है।

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' बॉक्स ऑफिस

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' एक बायोपिक है। रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है। रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी कम कमाई की थी। फिल्म ने पहले दिन 1.15 करोड़ कमाए और दूसरे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन 2.60 का कलेक्शन कया है। हर बढ़ते दिन के साथ इसकी कमाई में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

वीर सावरकर बायोपिक

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' स्वत्रंतता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। बता दें कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज आनंद पंडित, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

रणदीप हुड्डा की फिल्म

इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्शन में कदम रखा है। दर्शकों को इस बायोपिक फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। बता दें कि रणदीप हुड्डा की ये फिल्म करीब 20 से 25 करोड़ के बजट में बनी है। दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन भी घटाया था। वहीं फिल्म में रणदीप हुड्डा के दमदार एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement