Monday, April 29, 2024
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार विशाल को दी डायरेक्टर ने धमकी, कहा- "साथ में फिल्म नहीं करोगे, तो आत्महत्या कर लूंगा"

Film Mark Antony: 'मार्क आंथनी' 22 सितंबर को वर्ल्डवाइड और हिंदी भाषा में रिलीज की जायेगी। 15 सितंबर को तमिल भाषा में रिलीज की जायेगी।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 07, 2023 7:20 IST
Film Mark Antony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Film Mark Antony

Film Mark Antony: पांच भाषाओं में धमाल मचाने को तैयार है विशाल रेड्डी और एसजे सूर्या की फिल्म 'मार्क आंथनी'। वहीं जहां शाहरुख खान अपनी फिल्म का प्रमोशन साउथ में करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच विशाल अपनी फिल्म का प्रमोशन हिंदी ऑडिएंस के बीच करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को विशाल रेड्डी ने अपनी फिल्म ’मार्क आंथनी’ का ट्रेलर हिंदी भाषा में लॉन्च किया। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन आदिक रविचंद्रन द्वारा किया गया है। 

कहानी का क्या है?

कहानी में विशाल और सूर्या को दुष्ट लेकिन खुशमिजाज गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म में सूर्या डबल रोल करते नजर आएंगी जबकि विशाल का काम ज्यादा बढ़ गया है वे 4 तरह के अलग अलग रूप में दिखेंगे। कहानी पूरी तरह से सेल फोन पर आधारित है की कैसे भूतकाल में जाकर भविष्काल को ठीक किया जा सकता है। इंडिया टीवी से बात करते वक्त उन्होंने कहानी के बारे में भी बताया की, "मार्क आंथनी का बेटा रहता है, आंथनी गैंगस्टर रहता है 70 के दशक का तो दोनो बाप और बेटे कैसे मिलते हैं। एक टाइम ट्रैवल डिवाइस के वजह से इनके बीच कितनी कंफ्यूजन होती है। ये पूरी फिल्म उसे लेकर है।"

विशाल रेड्डी का सेट पर होने वाला था एक्सीडेंट

सूर्या  ने घटना के बारे में बताते हुवे कहा, "हम एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसमें मैं और सूर्या सर शामिल थे। हम दोनो ही अपनी अपनी जगह थे और एक ट्रक हमारे पास आ रहा था, उसने नियंत्रण खो दिया। हम वहीं खड़े रहे, हिले नहीं। जिसके बाद मैं विश्वास नहीं कर पा रहा था कि मैं जिंदा हूं।" आगे कहते हैं विशाल कि "मुझे नही पता किसने मेरे लिए प्रार्थना की थी जिसने भी की मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूं।" 

इंडिया टीवी से खास बातचीत के दौरान विशाल ने बताया की इस फिल्म को करने का यही कारण था की 5 साल में एक दो ऐसे फिल्में बनती हैं और मैने ये फिल्म की स्क्रिप्ट ऑडिएंस बन कर सुनी है। डबल रोल है इस फिल्म में  और मुझे बहुत अच्छा लगा यह फिल्म करके।

क्या सुसाइड करने की धमकी दी गई थी विशाल को आदिक रविचंद्रन की तरफ से?

विशाल ने बताया की आदिक ने उन्हें कहा की यदि वे उनके साथ फिल्म नहीं करेंगे तो वो सुसाइड लेटर में उनका नाम लिख देंगे। आपको बता दें की आदिक ने 8 साल तक विशाल का इंतजार किया था। आपको बता दें की ’मार्क आंथनी’ 22 सितंबर को वर्ल्डवाइड और हिंदी भाषा में रिलीज की जायेगी। 15 सितंबर को तमिल भाषा में रिलीज की जायेगी।

'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर रिद्धि डोगरा ने शेयर किया अनुभव, बताया क्यों हो रही थी घबराहट

शूटिंग के दौरान दुर्घटना में बाल-बाल बचे तमिल स्टार विशाल, 'मार्क एंटनी' के सेट पर हुआ हादसा

Input- Priya Mishra

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement