Saturday, April 20, 2024
Advertisement

The Gray Man: धनुष की हॉलीवुड फिल्म का प्रोमो हुआ रिलीज, इस हीरो के साथ करेंगे जबरदस्त एक्शन सीन्स

The Gray Man: साउथ के सुपरस्टार धनुष अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म लेकर हाजिर हैं। फिल्म 'द ग्रे मैन' के साथ धनुष अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 13, 2022 11:08 IST
Dhanush - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - DHANUSHKRAJA Dhanush

Highlights

  • फिल्म 'द ग्रे मैन' से हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं धनुष
  • फिल्म 'द ग्रे मैन' 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

The Gray Man: साउथ के सुपरस्टार धनुष की अदाकारी का तो पूरा देश दीवाना है। अब भारत के साथ-साथ विदेश में भी साउथ एक्टर छाने के लिे पूरी तरह तैयार हैं। धनुष अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसकी सारी तैयारियों पूरी हो चुकी हैं। एक्टर जल्द ही रूसो ब्रदर्स की फिल्म 'द ग्रे मैन' में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को अपनी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म में क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग, एना डे अरमास, रेगे-जीन पेज जैसे हॉलीवुड कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज़ से पहले मेकर्स ने एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में साउथ स्टार धनुष दमदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। ये प्रोमो एक्शन से भरपूर है। इस वीडियो में धनुष रयान गोसलिंग से धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख धनुष के फैंस काफी खुश है। 

बता दें फिल्म की रिलीज से पहले, रविवार को यूएस में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी। जहां धनुष को सभी की तारीफें मिली। धनुष के फैंस को उनका एक्शन अवतार जरूर पसंद आएगा। 'द ग्रे मैन' एक एक्शन थ्रिलर है जिसे 'अवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers Endgame) जैसी फ़िल्में बना चुके रूसो ब्रदर्स  ने डायरेक्ट किया है। 'द ग्रे मैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा रहे फिल्ममेकर जेफ इविंग ने फिल्म में धनुष को देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखा, "धनुष ने रॉक कर दिया! उन्होंने कमाल कर दिया, अगर सीक्वल बनता है तो उन्हें फिर से देखना चाहूंगा।"  

खबरों की मानें तो फिल्म में धनुष का किरदार ज्यादा देर तक का नहीं है। लेकिन कम वक्त ही साउथ एक्टर सभी के ज़हन पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। फिल्म का अब इंडियन ऑडियंस भी देखने के लिए बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रही हैं। 

ये भी पढ़िए -

NCB का बड़ा दावा, Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदा Sushant Singh Rajpoot के लिए गांजा

Squid Game- The Challenge: खूनी खेल वाली 'स्क्विड गेम्स' और 'सक्सेशन' ने सबको पछाड़ा, 74वें एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन में बजा डंका

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर, अर्सलान संग मना रही हैं छुट्टियां

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement