Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

त्रिविक्रम, महेश बाबू की 'एसएसएमबी28' जल्द होगी रिलीज

महेश बाबू वर्तमान में कोरोना से रिकवर हो रहे हैं। 'एसएसएमबी28' के साथ शुरूआत करने से पहले अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 18, 2022 19:50 IST
 महेश बाबू- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  महेश बाबू

Highlights

  • महेश ने अपने वर्तमान प्रोजेक्ट 'सरकारू वारी पाता' की शूटिंग पूरी कर ली है
  • महेश बाबू वर्तमान में कोरोना से रिकवर हो रहे हैं।

हैदराबाद: त्रिविक्रम श्रीनिवास और महेश बाबू जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। महेश बाबू, त्रिविक्रम के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू करेंगे, जिसका नाम 'एसएसएमबी28' है। महेश ने अपने वर्तमान प्रोजेक्ट 'सरकारू वारी पाता' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब इसके बाद 'एसएसएमबी28' महेश की तत्काल फिल्म बनने जा रही है।

महेश बाबू वर्तमान में कोरोना से रिकवर हो रहे हैं। 'एसएसएमबी28' के साथ शुरूआत करने से पहले अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे।

यह एक एक्शन से भरपूर कहानी है। इसमें संगीत की रचना थमन ने की है, जबकि त्रिविक्रम ने महेश के लिए एक गतिशील स्क्रिप्ट बनाई है। तीनों दुबई में मिले थे। ऐसा लगता है कि उन्होंने जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने की योजना बनाई है। लेकिन, महेश बाबू और थमन कोरोना पॉजिटिव हो गए।

महेश बाबू को एसएस राजामौली के अगले प्रोजेक्ट के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने से पहले अन्य सभी परियोजनाओं को पूरा करने की जरूरत है। इसलिए उन्होंने जाहिर तौर पर 'बाहुबली' के निर्देशक के साथ दीर्घकालिक प्रतिबद्धता से पहले त्रिविक्रम के साथ अपनी फिल्म खत्म करने की योजना बनाई है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement