Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने शेयर की गम में डूबी तस्वीरें, लिखी उदास शायरी, ट्रोल्स ने कहा- ऋषभ की याद में क्या हालत...’’

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने दर्द भरी शायरी लिखी हैं। यूज़र्स इस तस्वीर और शायरी को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं।

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 09, 2022 18:21 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Urvashi Rautela

Highlights

  • उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर दर्दभरा पोस्ट शेयर किया है।
  • यूज़र्स इस तस्वीर और शायरी को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं।

Urvashi Rautela: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खूब चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल, उनका और  भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, दोनों ने इस पर कभी कोई बात नहीं की है। उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर कॉमेंट बॉक्स में सिर्फ और सिर्फ ऋषभ पंत से जुड़े कमेंट आ रहे हैं। 

एक गाने के लिए पूरे दिन पूरी रात शैलेंद्र के साथ घूमते रहे थे राहुल देव बर्मन, जानिए उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी

उर्वशी रौतेला का पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने बहुत ही दर्द भरा कैप्शन लिखा है।  इन तस्वीरों में वह बेड पर लेटी हुईं उदास नजर आ रही हैं। एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ना आए।' दूसरी तस्वीर में लिखा है, 'आइना आज फिर रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुए पकड़ा गया।' उर्वशी रौतेला के इन पोस्ट को देखकर यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने लिए मज़े

उर्वशी रौतेला के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'मिस यूनिवर्स भी क्रश के लिए वेट करती है और हम तो फिर भी आम लोग हैं।' एक यूजर ने लिखा,'अब और कितना दर्द देंगे ऋषभ पंत भाई।' एक यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंत भैया, भाभी फिनाइल पी लेंगी।' तो वहीं एक अन्य यूज़र ने शायरी में व्याकरण की गलतियां गिनाते हुए लिखा, ‘’किसी से पहले 'कि' आएगा, 'की' नहीं।’’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर रिएक्शन दिए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया पहुंच कर कहा- 'दिल का कहा माना'

उर्वशी रौतेला हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं। ऑस्ट्रेलिया जाने को लेकर भी उन्होंने पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने दिल को फॉलो किया और ये मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है।' उन फोटोज़ के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर और दो तस्वीरें शेयर की और दुःख भरी शायरी लिखी है। इसके बाद तो यूजर्स फिर से ऋषभ पंत को बीच में लेकर आ गए।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement