Friday, May 03, 2024
Advertisement

Virat Kohli का वायरल रूम वीडियो देख भड़कीं Urvashi Rautela, अनुष्का ने भी सुनाईं खरी-खोटी

Urvashi Rautela on Virat Kohli room video: विराट के होटल रूम से सामने आए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 31, 2022 15:44 IST
Urvashi Rautela on Virat Kholi Room Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_URVASHIRAUTELA उर्वशी ने विराट के रूम के वायरल वीडियो को लेकर पोस्ट किया है

Urvashi Rautela on Virat Kohli Room Video: पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के हारने के एक दिन बाद, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं। इस पोस्ट में उन्होंने एक फैन को उसकी सहमति के बिना अपने होटल के कमरे का वीडियो बनाने को लेकर विरोध जताया। विराट कोहली टीम के प्रमुख बल्लेबाज हैं, लेकिन इस बार वह बल्लेबाजी के कारण नहीं अब वह सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो के कारण चर्चा में हैं। उन्होंने लिखा कि यह देखकर वह हैरान रह गए कि वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। इंटरनेट पर वायरल हुए विराट कोहली के कमरे का वीडियो सुरक्षा और प्राइवेसी को लेकर लोगों को चिंता में डाल रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद गुस्सा जताया है। उन्होंने दुनिया भर में लड़कियों की सुरक्षा को लेकर अपना डर ​​व्यक्त किया है।

उर्वशी ने जताई लड़कियों की चिंता

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाया। साथ ही उन्होंने विराट कोहली की वीडियो को इंस्टास्टोरी पर शेयर करते हुए रिएक्शन दिया। उर्वशी ने वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के इरादों पर शक जताया। उन्होंने लिखा, "क्या होता अगर एक महिला के कमरे का वीडियो लीक हो गया होता?" उर्वशी ने कमेंट किया, "बिल्कुल!! अनैतिक, बेईमान कल्पना करें कि उन्होंने एक लड़की के कमरे के साथ भी ऐसा ही किया 

Urvashi Rautela on Virat Kholi Room Video

Image Source : INSTAGRAM_URVASHI
उर्वशी ने जताई लड़कियों की चिंता

अनप्रोफेशनल तरीके का विरोध 

उर्वशी का कहना है कि इस तरह के के लिए इस तरह के अनप्रोफेशनल व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यह निंदनीय है। उर्वशी की यह इंस्टाग्राम स्टोरी अब खूब वायरल हो रही है। 

अनुष्का ने जताया गुस्सा 

इस वीडियो को लेकर विराट कोहली की पत्नी और फिल्ममेकर व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी नाराजगी जताई है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "कुछ घटनाओं का पहले अनुभव किया है जहां कुछ फैंस ने कोई दया नहीं दिखाई। लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है। एक इंसान का पूर्ण अपमान है और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप भी इस समस्या का हिस्सा हैं। अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो?"

Adipurush: टल गई प्रभास की फिल्म की रिलीज? संक्राति 2023 के टकराव से पीछे हटे मेकर्स

शूटिंग में बिजी हैं उर्वशी 

उर्वशी अपनी फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग कर रही हैं, उन्हें हाल ही में राम पोथिनेनी इन बोयापति श्रीनू की 120 सीआर पैन इंडियन फिल्म में लिया गया है। पहले इस फिल्म में कियारा कियारा आडवाणी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह 365 दिनों के स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी कर रही हैं, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, साथ ही सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है। 

Ananya Panday ने 'पू' बनकर दिखाया स्वैग, लुक देख Kareena Kapoor Khan करीना ने कर दी खिंचाई

Bigg Boss 16 की Ex कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने सौंदर्या शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement