Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वरुण- लावण्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज आई सामने, चिरंजीवी दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देते आए नजर

कल यानी 1 नवंबर को साउथ सुपरस्टार एक्टर वरुण तेज एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में आज कपल की हल्दी सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ गई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 01, 2023 6:30 IST
Varun tej and lavanya tripathi haldi ceremony pictures- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की हल्दी सेरेमनी की फोटोज आई सामने

साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी के भतीजे वरुण तेज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिल्म स्टार वरुण तेज अदाकारा लावण्या त्रिपाठी के साथ लंबे वक्त से रिश्ते में थे। अब दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में तब्दील करने का फैसला किया है। इसी साल जून महीने में इन दोनों सितारों ने धूमधाम से सगाई भी कर ली थी। अब ये स्टार कपल 1 नवंबर को टस्कनी में शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं शादी से पहले आज वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  

एक-दूसरे के साथ ट्विन करते नजर आए वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी

सामने आई तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के साथ ट्विन करते हुए नजर आ रहा है। उनकी हल्दी सेरेमनी की थीम येलो है, जिसमें सभी ने पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान जहां वरुण तेज येलो रंग का कुर्ता और पायजामा पहने नजर आए तो वहीं  है, तो वहीं लावण्या ने उन्हें मैच करते हुए येलो रंग की चोली और व्हाइट रंग का लहंगा पहना हुआ है। 

हल्दी सेरेमनी में एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए कपल

एक फोटो में ये कपल एक-दूसरे की आंखों में डूबा हुआ नजर आ रहा है, तो वहीं अन्य फोटोज में उनके रिश्तेदार गार्डन एरिया में बैठे कैमरा के लिए पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दो और तस्वीरें वरुण की टीम ने शेयर की। जहां वरुण- लावण्या के साथ फोटो में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा होने वाले दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं।  

वरुण- लावण्या शादी में पहनेगें मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट

बता दें कि वरुण- लावण्या अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इनकी शादी का आउटफिट 'पेस्टल' रंग का होने वाला है। वहीं कहा जा रहा है कि 5 नवंबर को कपल हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। ये दोनों 1 नवंबर 2023 को करीबन 2 बजकर 48 मिनट पर दिन में इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

पवन सिंह और निधि झा का गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' ने मचाया धमाल, Video को मिले 119 मिलियन से ज्यादा व्यूज

दीपिका पादुकोण इस एक्टर के बच्चे की मां बनना चाहती थीं, वायरल हो रहा इंटरव्यू

बेटी नव्या नवेली नंदा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग श्वेता बच्चन ने किया डिनर, वायरल हुआ वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement