Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण इस एक्टर के बच्चे की मां बनना चाहती थीं, वायरल हो रहा इंटरव्यू

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। जबसे उन्होंने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं, तब से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर एक बार फिर लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 31, 2023 19:39 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस सुपरस्टार के साथ बच्चे पैदा करना चाह रही थी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर कई खुलासे किए थे।उन्होंने बताया था कि वह शादी से पहले रणवीर के साथ 4 और लोगों को डेट कर रही थीं। क्योंकि शादी के प्रपोज से पहले दोनों ने एक ओपन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया था। ऐसे में दीपिका ने कहा, जब तक रणवीर ने मुझे प्रपोज नहीं किया था।इससे पहले हमारे बीच कोई कमिटमेंट नहीं था, इसलिए मैं दूसरे लोगों से भी मिलती थी।लेकिन, मैं जितने भी लोगों से भी मिली, कोई भी मुझे खास नहीं लगा।मैं दूसरों से मिलती थी, मगर मेरे दिमाग में हमेशा यह रहता था कि मैं रणवीर के साथ हूं, मुझे उसके पास वापस जाना था और मैं उनके पास वापस जाने वाली थी।’

दीपिका को एक बार फिर लोगों ने किया ट्रोल

दीपिका के इस बयान के बाद से ही एक्ट्रेस को बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दीपिका इस ट्रोलिंग से अभी बाहर निकल भी नहीं पाई थीं कि अब एक्ट्रेस का एक और नया वीडियो सामने आ गया है, जिसको लेकर उन्हें एक बार फिर से यूजर्स जमकर खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। 

रणवीर से सगाई के बाद दीपिका ने विन के लिए कही थी ये बात

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दीपिका पादुकोण का ये वीडियो काफी पुराना है। जिसमें वो हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक चैट शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। दोनों ने इस दौरान अपनी फिल्म के अलावा भी कई बातें शेयर कीं। इस दौरान दीपिका ने विन को लेकर अपनी फीलिंग भी शेयर की थी और कहा था कि वो विन को बहुत ज्यादा पसंद करती है। 

 इस वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

इतना ही नहीं जब दीपिका इंटरनेशनल चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहुंची थीं। तब उन्होंने विन को लेकर एक चौंका देने वाली बात कही थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो विन की इतनी बड़ी फैन है कि उन्होंने मन ही मन एक्टर के साथ बच्चे पैदा करने के बारे में भी सोच लिया था। दीपिका का ये पुराना इंटरव्यू इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग उन्हें अब इसको लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल दीपिका ने विन को लेकर अपनी फीलिंग  उस दौरान जाहिर की जब वो वो रणवीर सिंह के साथ सगाई कर चुकी थीं। ऐसे में लोगों का कहना है कि वो रणवीर सिंह के साथ सगाई करने के बाद किसी और के लिए ऐसी बात कैसे कह सकती हैं। हालांकि दीपिका ने शो में ये बातें बहुत ही मजाकिया ढंग से कही थी। लेकिन रणवीर के फैंस को दीपिका की ये बात बुरी लगी। इसलिए वो दीपिका को इसके लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

बेटी नव्या नवेली नंदा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग श्वेता बच्चन ने किया डिनर, वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रही इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो, क्या आपने पहचाना?

पुराने किस्से : इंडस्ट्री में क्या है ग्लैमर की सच्चाई, जीनत अमान ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement