बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और टीवी के राम की भाभी तबस्सुम गोविल का हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री

Tabassum Govil Dies: वयोवृद्ध अभिनेता तबस्सुम गोविल का 78 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।

Written By : Namrata Dubey Edited By : Ritu Tripathi Updated on: November 19, 2022 18:57 IST
Veteran actress Tabassum Govil Dies- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Veteran actress Tabassum Govil Dies

Tabassum Govil Dies: तबस्सुम गोविल का 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दिग्गज अभिनेत्री तबस्सुम गोविल का कल शुक्रवार शाम कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह अपने शो 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' के लिए लोकप्रिय थीं। 21 नवंबर को आर्य समाज, लिंकिंग रोड, सांताक्रुज में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा।

एक्टिंग के साथ इसलिए भी कमाया नाम 

तबस्सुम ने बॉलीवुड में लंबे समय तक काम किया है। हम जानते हैं कि वह एक एक्ट्रेस थीं। लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने टॉक शो भी होस्ट किए,  उन्होंने फिल्म, टीवी, रेड‍ियो और वेब चारों माध्यमों में काम किया है। वह अपनी किस्सागोई के लिए मशहूर थीं। इन दिनों वह अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव थीं और बॉलीवुड के किस्से सुनाती थीं। 

अरुण गोविल की भाभी थीं तबस्सुम 

आपको बता दें कि तबस्सुम गोविल खुद तो एक्ट्रेस थीं ही साथ ही वह टीवी के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल की भाभी थी। तबस्सुम ने अरुण के भाई विजय गोविल से शादी की थी।

इन फिल्मों में किया काम 

पिछले साल अप्रैल में, तबस्सुम COVID-19 का शिकार हो गई थीं। उस समय उनके निधन की अफवाह उड़ी थी। अभिनेत्री ने अपने निधन की फर्जी अफवाहों पर पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, "सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं बिल्कुल ठीक हूं, स्वस्थ हूं और अपने परिवार के साथ हूं। जो अफवाह सामने आ रही है वह गलत है। मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी सुरक्षित रहें।" घर पर।"

TRP List: आखिरकार 'अनुपमा' के सिर से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए कौन सा शो बना टीवी का शहंशाह

Charu Asopa ने Sushmita Sen को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo में दिखी ननद-भाभी की बॉन्डिंग

Debina Bonnerjee के लिए मुश्किल रहा दूसरी बेटी का जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन