Friday, May 10, 2024
Advertisement

रणबीर की ‘एनिमल’ के आगे नहीं रुकी विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मिला बंपर उछाल

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। विक्की कौशल की फिल्म ने सॉलिड शुरुआत की और अब दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में काफी उछाल आया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 03, 2023 11:57 IST
Vicky Kaushal, Sam Bahadur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ‘सैम बहादुर’ का दूसरे दिन का कलेक्शन

'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म की भी खूब चर्चा हो रही है। विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग और मेघना गुलजार के निर्देशन को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन की असल घटनाओं पर आधारित है, जिसका सजीव चित्रण करने का मेकर्स ने प्रयास किया है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के किरदार तक को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद दूसरे भी शानदार कमाई की है। ऐसे में आइए जानते है कि विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' ने दूसरे दिन कितने का कलेक्शन किया है। 

‘सैम बहादुर’ का दूसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर ने दूसरे दिन 9.25 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6.25 करोड़ का क्लेकशन किया था। यानी दो दिन में विक्की की फिल्म ने 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। अक्सर देखा गया जाता है कि जब दो फिल्में एक ही दिन एक साथ रिलीज होती हैं तो उनमें से एक की कमाई प्रभावित होती है। लेकिन विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन इस नुकसान की भरपाई कर ली है। 'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के बाद भी विक्की कौशल की फिल्म को दूसरे दिन 45% का ज्यादा जंप मिला है, जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है। वहीं हो सकता है कि संडे को ‘सैम बहादुर’ के कलेक्शन में इससे ज्यादा उछाल देखने को मिले।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेक्शॉ की कहानी है। उनके पैदा होने से लेकर उनके रिटायर्मेंट तक के नोटेबल किस्सों को नाटकीय रूप में दिखाया गया है। फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल सैम मानेक्शॉ की भूमिका में हैं। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी बॉयोग्राफिकल ड्रामा है, ऐसे में इसे रोमांचक बनाने के लिए 'गजब का बंदा, सबका बंदा' जैसे रोमांचक गाने डाले गए हैं।

ये भी पढ़ें: 

शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए TMKOC के मेकर्स ने बनाया जनता को बेवकूफ़, 'दयाबेन' को लेकर फैंस के साथ खेला ये खेल

थिएटर में जमीन पर बैठकर बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल', फैंस का प्यार देख भावुक हुए एक्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement