Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RCB की जीत के बाद विराट कोहली ने किया अनुष्का को वीडियो कॉल, बीवी-बच्चों से खिलखिलाकर बात करने का अंदाज हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है। दोनों के बीच का प्यार और स्पेशल बॉन्ड अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। ऐसा ही आरसीबी की जीत के बाद भी देखने को मिला है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 26, 2024 10:42 IST
virat anushka, virat kohli, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO वीडियो कॉल पर बात करते विराट कोहली।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सदाबहार जोड़ियों में शामिल हो गई है। दोनों के लवी-डवी मोमेंट्स वायरल होते रहते हैं। अनुष्का अक्सर अपने पति को चियर अप करने भी पहुंचती हैं। फिलहाल इन दिनों वो नहीं पहुंच पा रहीं, क्योंकि वो अपने बेबी अकाय का ध्यान रखने में व्यस्त हैं। बीते दिन विराट कोहली ने आरसीबी को जीत दिलाने वाली शानदार पारी खेली, लेकिन इससे इतर उन्होंने एक और कमाल किया, जिसकी चर्चा इस जीत दिलाने वाली पारी से भी ज्यादा हो रही है। क्रिकेटर ने अपने क्यूट रिएक्शन से लोगों का दिल जीत लिया है और इसे बार-बार शेयर किया जा रहा है। उनका ये खास रिएक्शन किसी और के लिए नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों के लिए है। 

मैच जीतने के बाद विराट ने की फैमिली से चिट-चैट

दरअसल, मैच जीतने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली ने मैदान से वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों वामिका और अकाय से बात की। विराट की बातचीत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वो बेहद क्यूट अंदाज में बात करते दिखे। उनके रिएक्शन्स देखने लायक हैं। इसके अलावा उनकी चतुराई भी देखने को मिली। उन्होंने कैमरे को इस कदर कैरी किया कि परिवार से वीडियो कॉल पर हो रही बातचीत की झलक कैमरे में कैद नहीं हुई, सिर्फ उनके रिएक्शन ही देखने को मिले, जिसमें वो खिलखिलाते नजर आए। 

वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली की परिवार से बातचीत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर अब फैंस की प्रतिक्रिया लगातार देखने को मिल रही है। कॉल खत्म करने से पहले विराट को अपने परिवार को किस देते और दिल से 'आई लव यू' कहते हुए भी देखा गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद नेटिजन्स अपने पसंदीदा स्टार क्रिकेटर की तारीफें करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'उनके प्यारे एक्सप्रेशंस देखिए।' दूसरे ने लिखा, 'मैच के बाद अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर विराट कोहली। सबसे खूबसूरत पल!' 

यहां देखें विराट के रिएक्शन

विराट ने खेली कमाल की पारी

बता दे,  विराट कोहली ने सोमवार को पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ मैंच में शानदार प्रदर्शन किया। उनके बल्ले की चमक देखने को मिली। उन्होंने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को चिन्नास्वामी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आसान जीत दिलाई। 49 गेंदों पर उन्होंने 77 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement