Thursday, July 25, 2024
Advertisement

जब अनन्या पांडे ने BF को किए 75 कॉल, खुद ही खोली थी अपनी बुरी आदत की पोल, बोली थीं- 'मैं स्पेस नहीं देती'

अनन्या ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में इस बारे में बात करते हुए बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया, जिसके चलते वह लगातार उसे कॉल मिलाती रहीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 04, 2024 12:57 IST
ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ पर अक्सर खुलकर बात करती नजर आई हैं। पिछले दिनों अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं। लगातार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने के चलते कहा जा रहा था कि अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं, लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी। ना तो दोनों ने अपने रिश्ते को माना और ना ही इनकार किया। लेकिन, फिर खबर आई कि अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, इन खबरों पर भी दोनों ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन इस बीच अनन्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह ये कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को 50 से 75 बार कॉल किया था।

अपने बॉयफ्रेंड को 50 से 75 बार किया कॉल

अनन्या पांडे ने नेहा धूपिया के शो में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को 50 से 75 बार कॉल किया था। एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया। अनन्या ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में इस बारे में बात करते हुए बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया, जिसके चलते वह लगातार उसे कॉल मिलाती रहीं। इस दौरान अनन्या ने खुद को 'साइको ऑब्सेसिव स्टॉकर गर्लफ्रेंड' तक कह दिया।

अनन्या ने नेहा के शो में अपनी बुरी आदत का खुलासा किया था

नेहा के शो में बात करते हुए अनन्या ने कहा था- 'मेरा पार्टनर मेरा कॉल रिसीव नहीं कर रहा था, तो मैंने उसे लगातार 50 से 75 बार कॉल किया। मुझे एक प्रॉब्लम है। मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें किसी भी समस्या का हल उसी समय पर चाहिए होता है। मुझे लोगों को स्पेस देना पसंद नहीं है। मुझे पता है ये अच्छी आदत नहीं है, लेकिन मैं लोगों को स्पेस नहीं दे पाती। मैं बहुत जल्दी मूव ऑन कर लेती हूं। कुछ देर के लिए हो सकता है कि मैं खूब रोऊं और अचानक मैं ठीक भी हो जाती हीं। मुझे बस ड्रामेटिक होना होता है।'

फैंस को दी सलाह

इसके बाद अनन्या कहती हैं कि- 'किसी को भी लगातार 50 कॉल करने से बचें, क्योंकि हो सकता है कि आपसे परेशान होकर वो या तो अपना फोन स्विचऑफ कर लें या फ्लाइट मोड पर कर दें। और ये किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा।' इसी शो के दौरान जब नेहा ने अनन्या से आदित्य के बारे में पूछा तो अनन्या ने अभिनेता को अपना दोस्त बताया था। बता दें, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप में होने की खबर लंबे समय से चल रही थीं। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया, लेकिन फिर पिछले महीने की शुरुआत में खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement