Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला करेंगी राजनीति में एंट्री? बोलीं- टिकट मिला है, राय दें मुझे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो राजनीति में एंट्री कर सकती हैं और उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी मिला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 22, 2024 12:37 IST
Urvashi Rautela - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला।

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टाइल आइकॉन हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती के लाखों चाहने वाले हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में ही उनका एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने राजनीति में एंट्री की ओर इशारा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें राजनीति में एंट्री का ऑफर मिला है यानी उनको चुनाव लड़ने के लिए टिकट ऑफर हुई है। 

राजनीति में होगी उर्वशी की एंट्री?

उर्वशी रौतेला से जब सवाल किया गया कि राजनीति में उनकी कितनी दिलचस्पी है तो उन्होंने जवाब में कहा, 'पहले ही मुझे टिकट मिला है तो मुझे उस पर फैसला लेना है कि मैं चुनाव लड़ू या नहीं। मुझे अभी नहीं पता कि मैं राजनीति में आ रही हूं या नहीं, लेकिन मैं आप लोगों की राय जानना चाहती हूं।' सामने आए उर्वशी के इस बयान को सुनने के बाद फैंस शॉक में हैं और तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि उन्हें राजनीति में नहीं आना चाहिए और अपने काम पर ही ध्यान देना चाहिए। 

फैंस का रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'राखी सावंत इससे बेहतर लगने लगी है।' एक शख्स ने कहा, 'इससे जो भी पूछो वो इसके पास पहले से ही होता है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'अब देश का क्या ही होगा।' वहीं एक ने तो सीधे कह दिया कि कितना फेंकती है। वहीं एक ने तो सीधे फैसला सुनाते हुए लिखा, 'नहीं बहन, आप जहां हैं वहीं रहिए।' ऐसे में साफ जाहिर हो रहा है कि उर्वशी के चाहने वाले उन्हें राजनीति नहीं बल्कि फिल्मों में काम करते हुए ही देखना चाहते हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

उर्वशी के पास बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' और सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी आगामी फिल्म 'जेएनयू' में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वह 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ एक म्यूजिक वीडियो के अलावा एक कॉलेज नेता की भूमिका भी निभाती दिखेंगी। इसके अलावा उर्वशी और हनी अपने दूसरे सहयोग, 'सेकेंड डोज' पर काम कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले यो यो हनी सिंह के इंटरनेशनल वीडियो एल्बम 'लव डोज' में साथ काम किया था, जो 2014 में रिलीज हुआ था। इसके अलावा हाल में ही वो हनी सिंह के गाने  'विग्डियन हीरयान' में भी कमाल के डांस मूव्ज दिखाते नजर आई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement