Saturday, April 13, 2024
Advertisement

WPL 2024 में शाहरुख खान ने ओपनिंग सेरेमनी में लगाए चार चांद, 'पठान' संग झूमे फैंस

शाहरुख खान ने 23 फरवरी को विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी को थिरकते पर मजबूर कर किया था। WPL 2024 में किंग खान 'पठान' के 'झूमे जो पठान' और 'जवान' के 'नॉट रमैया वस्तावैया' के हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 23, 2024 20:39 IST
WPL 2024 Shah Rukh Khan dance with five captains in second season of Women Premier League- India TV Hindi
Image Source : X WPL 2024 में शाहरुख खान ने किया डांस।

शाहरुख खान के 'झूमे जो पठाण' के रिहर्सल वीडियो वायरल होने के बाद सुपरस्टार ने आखिरकार 23 फरवरी को विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के उद्घाटन समारोह में अपने ब्लॉकबस्टर ट्रैक पर जबरदस्त डांस किया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में वीमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत से पहले ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान के धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मंच पर तहलका मचा दिया। WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में किंग खान के अलावा कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने भी शानदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए चार चांद लगा दिया। 

शाहरुख खान ने WPL 2024 में लगाए चार चांद

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का डांस परफॉर्मेंस तेजी से वायरल हो रहा है। WPL 2024 में किंग खान को 'पठान' के 'झूमे जो पठान' और 'जवान' के 'नॉट रमैया वस्तावैया' के हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख खान विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के कप्तान के साथ भी झूमते नजर आए। 

WPL 2024 में शाहरुख खान परफॉर्मेंस-

किंग खान संग झूमे फैंस

शाहरुख खान ने अपने सुपरहिट ट्रैक पर डांस फ्लोर पर धूम मचा दी। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में परफॉर्म करते हुए सुपरस्टार बेहद हैंडसम लग रहे थे। ब्लैक कलर के आउटफिट में शाहरुख को देखा गया। वहीं शाहरुख खान ने एक-एक करके सभी महिला कप्तानों को स्टेज पर बुलाया है और सभी कप्तानों के साथ जबरदस्त डांस किया। किंग खान के साथ लोग भी झूमते नजर आए।

शाहरुख खान को मिला अवार्ड

हाल ही में 'जवान' में शाहरुख खान के शानदार काम के लिए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स (DPIFF) 2024 में बेस्ट अभिनेता की कैटेगरी में सम्मानित किया गया। शाहरुख खान क्रिकेट में नए नहीं हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक हैं। उन्हें अक्सर आईपीएल में केकेआर के मैचों में देखा जाता है।

ये भी पढ़ें:

WPL 2024 में कार्तिक आर्यन से वरुण धवन तक, ओपनिंग सेरेमनी में सेलेब्स ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

कंगना रनौत जिस फिल्म से बनीं 'क्वीन', विकास बहल ने उसके सीक्वल पर दिया बड़ा अपडेट

रेस्टोरेंट में अजनबी ने चुकाया सोनू सूद का बिल, एक्टर ने शेयर किया प्यारा पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement