Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Year Ender 2022: इन सेलेब्रिटी कपल्स के घर आई खुशखबरी, कोई शादी के 18 साल बाद तो कोई 5 महीने में बनी मां

Year Ender 2022: इस साल बहुत से सेलेब्रिटी कपल्स के घर किलकारी गूंजी है। बता दें कुछ सेलेब्रिटी कपल्स ने 18 साल बाद तो कुछ ने 5 महीने में ही खुशखबरी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 20, 2022 9:34 IST
indiatv- India TV Hindi
celebrity couples

Year Ender 2022: इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) साहित कई एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया है। इन सेलेब्रिटी कपल्स ने अभी तक अपने बेबी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है। कई एक्ट्रेस ने 18 साल बाद बच्चे को जन्म दिए है। तो कुछ 5 महीने में ही मां बनी। चालिए आज जानते हैं किन सेलेब्रिटी कपल्स के घर इस साल किलकारी गूंजी है।

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट ने 06 नवम्बर 2022 को नन्ही सी प्यारी को जन्म दिया है। आलिया के लिए ये साल बहुत ही शानदार रहा है। इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को सात फेरे भी लिए। इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज हुई। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो क्या कमाल की लड़की है। हम इस वक्त इस खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।'

बिपाशा बसु-करण सिंह

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी इसी साल माता-पिता बने हैं। बिपाशा ने भी नन्ही परी को जन्म दिया है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी टाउन के खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं। बिपाशा-करण ने 2016 में शादी रचाई थी। बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर 2022 को मां बनी हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात 2015 में फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी।

अमिताभ बच्चन ने भी किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस, वीडियो देखकर खुद भी दंग रह जाएंगे बिग बी

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी जनवरी 2022 में माता-पिता बने थे। बता दें प्रियंका ने सरोगेसी के जारिए अपनी बेटी का स्वागत किया था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी के जन्म की खबर देकर सबको चौंका दिया। प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा है।

सोनम-आनंद 

सोनम कपूर और आनंद आहुजा भी इसी साल अगस्त 2022 में माता-पिता बने हैं। सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया है। मार्च 2022 में सोनम ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। सोनम और आनंद ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहुजा रखा है।

गुरमीत चौधरी- देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी इसी साल दूसरी बार माता-पिता बने हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 11 नवंबर को दूसरी बेटी का स्वागत किया था। देबिना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्री-प्रेग्नेंसी शूट की तस्वीर भी शेयर की थी।

अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी

एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी ने भी इसी साल अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। कपल ने शादी के 18 साल बाद पहली बार एक बच्चे को जन्म दिया है। कपल 24 जून 2004 को शादी के बंधन में बंधे थे।

निक्की तंबोली ने खोला टोन्ड बॉडी का राज, आप भी खुद को ऐसे रख सकते हैं फिट

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी इसी साल मां बनी हैं। भारती पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्कफ्रंट में एक्टिव रही हैं।भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement