Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'द रोमांटिक्स' पर अमूल ने ऐसा मजेदार PHOTO किया ट्वीट, जवाब में मक्खन मारने लगा YRF

The Romantics: यश चोपड़ा के फिल्मी करियर पर बनी YRF की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज 'द रोमांटिक्स' जब से रिलीज हुई है काफी चर्चा में है। अब इस सीरीज के पोस्टर को अमूल ने काफी अलग तरीके से पेश किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 22, 2023 14:35 IST
Amul celebrating The Romantics- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AMULINDIA Amul celebrating The Romantics

Amul On The Romantics: YRF की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज 'द रोमांटिक्स' 14 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई। इसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान और यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा सहित सितारों की एक लंबी लिस्ट शामिल है। जिसके बाद अब हाल ही में अमूल ने डॉक्यू-सीरीज की सफलता का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अब YRF ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

अमूल का मजेदार ग्राफिक 

हाल ही में अमूल ने सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स सीरीज़ की सफलता का जश्न मनाने के लिए पीले-शिफॉन पहने नायिका की एक तस्वीर साझा की, जो मक्खन से लथपथ टोस्ट के टुकड़े के साथ  इठलाती हुई चल रही है। ग्राफिक के साथ कैप्शन में लिखा है, "कुछ लम्हे रोमांस के!" अब YRF ने सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "थैंक्यू @amul_india पूरी तरह से बटरली रोमांटिक होने के लिए!"

Subi Suresh Death: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस का हुआ निधन, 41 की उम्र में कहा दुनिया से अलविदा

लोगों को पसंद आ रही सीरीज 

जब से YRF की 'द रोमांटिक्स' नेटफ्लिक्स पर आई है, इसने देश को बॉलीवुड के एक अलग दौर की सैर करा दी है। यह शो भारतीय दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा और उनके स्टूडियो यश राज फिल्म्स (YRF) की विरासत का जश्न मनाता है। 14 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सीरीज में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों के पीछे की कहानी सामने आई है। 

YouTuber Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों में हुआ झगड़ा, बेबी शावर के फंक्शन का VIDEO VIRAL

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement