Monday, April 29, 2024
Advertisement

Subi Suresh Death: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस का हुआ निधन, 41 की उम्र में कहा दुनिया से अलविदा

Subi Suresh Death: 41 साल की एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का बुधवार की सुबह निधन हो गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 22, 2023 13:48 IST
Subi Suresh Death- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Subi Suresh Death

Subi Suresh Death: मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का बुधवार 22 फरवरी को निधन हो गया है। महज 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। यह खबर सामने आने के बाद से उन्हें चाहने वाले फैंस और उनके को-एक्टर सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

लिवर की बीमारी ने ली जान 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबी लंबे समय से लिवर से संबंधित बीमारी से  पीड़ित थीं। उनका कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में इजाल चल रहा था, जहां बुधवार की सुबह उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि सुबी मलयालम फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चर्चित चेहरा थीं, जिन्होंने तमाम टीवी शोज को होस्ट किया और कई  फिल्मों में भी अभिनय किया। 

 

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

ऐसा था सुबी का करियर 

आपको बता दें कि सुबी सुरेश ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बतौर  मिमिक्री कलाकार करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी शो 'सिनेमाला' से लोगों का खूब प्यार पाया। कई टीवी शो में कई तरह के रोल उन्होंने प्ले किए, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। उन्हें किड्स शो 'कुट्टी पट्टालम' में काफी पसंद किया गया। इसके साथ ही वह 'हैप्पी हसबैंड्स' और 'कंकनासिम्हासनम' जैसी फिल्मों में भी अपनी कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहीं। 

YouTuber Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों में हुआ झगड़ा, बेबी शावर के फंक्शन का VIDEO VIRAL

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement