Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Faraaz से शुरू हो रहा कपूर खानदान के जहान कपूर का फिल्मी करियर, इस दिन होगी रिलीज

ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित फिल्म 'फराज' एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे बुरे समय में डटकर खड़ा रहा।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: February 02, 2023 23:18 IST
zahan kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZAHANKAPOOR zahan kapoor

कपूर खानदान का हमेशा से ही बॉलीवुड पर दबदबा रहा है। हर दशक में कपूर्स ने फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और अब एक और कपूर की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है। शशि कपूर के पोते जहान कपूर फिल्ममेकर हंसल मेहता की फिल्म 'फराज' से डेब्यू कर रहे हैं। रियल लाइफ होस्टेज ड्रामा फिल्म 'फराज' कल यानी 3 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे। फिल्म को देश भर में चुनिंदा 100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: धोखा खाने के बाद अब आदिल को सबक सिखाएंगी Rakhi Sawant, बोलीं- मुझे फ्रिज में नहीं जाना

फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा का कहना है कि यह एक विशेष फिल्म है और वे चाहते हैं कि लोग पूरे भारत में प्रीमियम शो के अनुभव का हिस्सा बनें। अनुभव सिन्हा ने कहा, ''फराज' एक ऐसी कहानी है, जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की आवश्यकता है। हम चाहते हैं कि यह फिल्म अपने सही दर्शकों तक पहुंचे और इसलिए हमने चुनिंदा स्क्रीन पर प्रीमियम रिलीज करने का फैसला किया है।'

अनुभव सिन्हा ने आगे कहा, 'जिस तरह से लोग कंटेंट का उपभोग करते हैं, वह पिछले कुछ वर्षों में बहुत विकसित हुआ है, चाहे वह ओटीटी पर घर पर फिल्में देखना हो या फिल्म देखने के लिए थिएटर जाना हो। फिल्म निर्माता और निर्माता के रूप में दर्शकों के व्यवहार के अनुकूल होना हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमने फराज को चुनिंदा स्क्रीन्स पर रिलीज करने का फैसला किया है।' 'फराज' हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। अब देखना होगा कि फिल्म 'फराज' से जहान कपूर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

'Pathaan' से पहले यशराज फिल्म्स की इन 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था कहर, टॉप पर हैं Shah Rukh Khan

Chak De India की 'कोमल चौटाला' इस दिन लेंगी सात फेरे, 11 साल के रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रचा रही हैं शादी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement