Friday, March 29, 2024
Advertisement

अभिनेत्री-रेसलर निक्की बेला ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से लिया संन्यास

अभिनेत्री-रेसलर निक्की बेला ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास लेने की घोषणा की है। फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बेला ने टोटल बेलाज शो पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वे अपने जीवन में कुछ नए क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2019 16:14 IST
Nikki Belle- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIKKI BELLE Nikki Belle

अभिनेत्री-रेसलर निक्की बेला(Nikki Belle) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास लेने की घोषणा की है। फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बेला ने टोटल बेलाज शो पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वे अपने जीवन में कुछ नए क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहती हैं।

बेला ने कहा, "(यूरोपियन) टूर अच्छा था लेकिन मुझे लगता है कि यात्रा के लिए मेरी उम्र बहुत ज्यादा हो गई है, यात्रा वास्तव में कठिन थी। मैं सोच रही थी जैसे, 'मैं ये क्यों कर रही हूं? मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा।' लड़कियों ने इस दौरान बहुत अच्छा किया। मैं अब वास्तव में जर्सी टांगने के लिए तैयार हूं। मैं यह पूरे मन से बोल सकती हूं।"

35 वर्षीय रेसलर अन्य चीजों पर ध्यान देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की जर्सी से दूर होना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, "इससे मुझे एहसास हो गया है कि मैं जर्सी को तह करके अलग रखने के लिए तैयार हूं। मैं निक्की बेला को दूसरी दिशा में ले जाने के लिए तैयार हूं।"

बेला ने 2007 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में पदार्पण किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा और मेगन मर्कल में फिर से हुई दोस्ती

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन बीच पर झगड़ते नज़र आए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement