Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बेयॉन्से के बाद, अब इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने कान्स से दीपिका पादुकोण के लुक को किया रीक्रिएट!

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2019 12:19 IST
दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण

मुंबई: ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण अपने फैशन सेंस के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। बीते साल बेयॉन्से ने दीपिका पादुकोण के कान्स 2018 लुक से प्रेरणा ली थी और अब दीपिका पादुकोण के कान्स 2019 के लुक ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली को प्रेरित कर दिया है। तभी तो  दीपिका सही मायनों में एक फैशन आइकन हैं और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को दुनियाभर में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर ली है। अभनेत्री अपनी फिल्मों का बेहद सोच समझकर चयन करती है और यही वजह है कि वह अक्सर अपनी फिल्मों के साथ दर्शकों के दिमाग पर गहरा प्रभाव पैदा कर देती है। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका इन दोनों ही फिल्मों की प्रोड्यूसर भी हैं।

इनपुट- एजेंसी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement