1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame के प्रमोशन के दौरान अपने इंडियन फैन्स के लिए Ant-Man ने दिया ये प्यारा सा मैसेज

Avengers Endgame के प्रमोशन के दौरान अपने इंडियन फैन्स के लिए Ant-Man ने दिया ये प्यारा सा मैसेज

'मार्वल स्टूडियोज' की 'अवेंजर्स : एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन हैं। यह फिल्म भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2019 19:43 IST
 Ant-Man- India TV Hindi
 Ant-Man

मुंबई: एवेंजर्स एंडगेम रिलीज होने वाली है और प्रमोशन के लिए फिल्म के निर्देशक रुसो इंडिया आए हुए हैं। एवेंजर्स की इंडिया में काफी फैन फॉलोइंग है इसे ही देखते हुए फिल्म मेकर्स ने अपने सुपरहीरोज से इंडिया के लिए मैसेज देने को कहा। एवेंजर्स के एंट मैन पॉल रुड ने भारतीय फैन्स को मैसेज देते हुए कहा कि वे भारत आना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द भारत आएंगे।

रुड ने कहा, "हैलो इंडिया, काश, मैं वहां होता। मैं भारत जाना चाहता हूं लेकिन जबतक मैं ऐसा नहीं करता, तब तक जो को मेरे लिए अतिरिक्त जश्न मनाना होगा।" रुड ने कहा, "तो, मस्ती करिए दोस्तों और थिएटर में मिलते हैं।"

रुड ने एक वीडियो मैसेज के माध्यम से अपनी इच्छा जताई जिसे सोमवार को यहां फैन-इवेंट में चलाया गया। यह कार्यक्रम 'अवेंजर्स : एंडगेम' के प्रचार के लिए फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो की मौजूदगी में आयोजित किया गया।

थोर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने संदेश में भारत की तारीफ करते हुए कहा, "हमारे निर्देशक जो रसो इस खूबसूरत देश आए हैं। मैं भी आ चुका हूं। यह ग्रह की सबसे बेहतरीन जगहों में से एक है। माफी चाहता हूं कि इस बार नहीं आ सका। आप लोगों को ढेर सारा प्यार। जल्द मिलने की आशा करता हूं।"

इन सुपर हीरोज के साथ-साथ सुपर विलेन थानोस ने भी एक संदेश दिया। अभिनेता जोश ब्रोलिन ने कहा, "हैलो इंडिया, मैं वहां नहीं आ सका, इसलिए माफ करना। लेकिन मेरा बडी, जो रूसो वहां है। मैं आपसे प्यार करता हूं दोस्तों। मैं भारत में रह चुका हूं। मैंने बाइक से मुंबई से 10 दिन यात्रा की है। आपसे दोबारा मिलने के लिए बेचैन हूं।"

'मार्वल स्टूडियोज' की 'अवेंजर्स : एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन हैं। यह फिल्म भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यह फिल्म 'अवेंजर्स : इनफिनिटी वार' से आगे का भाग है जिसमें सुपरविलेन थानोस के सामने सुपरहीरोज को असफल होते देख मार्वल के प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे।

इसे भी पढ़ें-

एवेंजर्स एंडगेम के सुपरहीरो थॉर ने इंडियन फैन को दिया ये मैसेज

मार्वल यूनिवर्स में जल्द शामिल होगा एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी का सुपरहीरो

अमेरिकी रैपर निप्से की श्रद्धांजलि सभा में मची भगदड़

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X