1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का हिंदी वर्जन भारत में फिर होगा रिलीज

'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का हिंदी वर्जन भारत में फिर होगा रिलीज

मार्वल स्टूडियो 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' के हिंदी संस्करण को भारत में दोबारा रिलीज करने जा रहा है। स्टूडियो इस फिल्म को दो अक्टूबर को दोबारा रिलीज करने की तैयारी में है।

IANS IANS
Published on: September 15, 2018 17:23 IST
Avengers: Infinity War - India TV Hindi
Avengers: Infinity War

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियो 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' के हिंदी संस्करण को भारत में दोबारा रिलीज करने जा रहा है। स्टूडियो इस फिल्म को दो अक्टूबर को दोबारा रिलीज करने की तैयारी में है।

डिज्नी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेंमेंट के प्रमुख, बिक्रम दुग्गल ने कहा, "फिल्म 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वार' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता ऐतिहासिक रही है। भारतीय प्रशंसकों की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त रही है और हिंदी संस्करण की बढ़ती मांग को देखते हुए हमने हिंदी संस्करण को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है, ताकि दो अक्टूबर के लंबे सप्ताहांत पर लोग इसका आनंद ले सकें।"

'एवेंजर्स : इंफिनिटी वार' में एक सुपर खलनायक थैनोस से लड़ने के लिए 22 सुपरहीरो एकजुट होते हैं। एंथनी और जो रूसो ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मार्क रफेलो, बेनेडिक्ट कम्बरबैच और स्कारलेट जोहांसन जैसे कलाकारों के साथ बड़े पर्दे पर कहानी को जीवंत किया है।

फिल्म में क्रिस इवांस, क्रिस हैम्सवर्थ, चैडविक बॉसमैन और टॉम हॉलैंड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डिज्नी-मार्वल फिल्म 27 अप्रैल को भारत में रिलीज हुई थी और अपने शुरुआती सप्ताहांत में फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कुल 120.9 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Also Read:

अक्षय कुमार के बेटे आरव हुए 16 साल के, पहली बार साथ नहीं होने पर ट्विंकल हैं दुखी

PHOTOS: सलमान खान की बहन अर्पिता ने गणपति का किया विसर्जन, यूलिया वंतूर भी थीं मौजूद

Manmarziyaan Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू-विक्की कौशल की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X