Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चोरी हो गया आयरन मैन का ओरिजनल सूट, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

रॉबर्ट डाउनी जूनियर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 10, 2018 16:03 IST
आयरन मैन- India TV Hindi
आयरन मैन

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड के सबसे हिट सुपरहीरो आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्रट डाउनी जूनियर का ओरिजनल आयरन मैन सूट चोरी हो गया है। रॉबर्ट ने यह सूट साल 2008 में आयरन मैन फिल्म में पहना था। लॉस एंजेलिस पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हां वो लाल और गोल्ड कलर का ओरिजनल आयरन मैन सूट चोरी हुआ है। इस सूट की कीमत 32,000 डॉलर यानी करीब 2.18 करोड़ रुपये है।

यह सूट लॉस एंजेलिस के पास पकोइमा के पॉप स्टोरेज वेयरहाउस से चोरी हुआ है। पुलिस इस सूट की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। आयरन मैन के रूप में नजर आए रॉबर्ट डाउनी ने 10 साल पहले यह सूट पहना था जब उन्होंने इस फिल्म में काम किया था। आयरन मैन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों में से एक है। इस ड्रेस को पहनने के लिए आयरन मैन को 20 पौंड वजन बढ़ाना पड़ा था ताकि वो इतना वजनी कॉस्ट्यूम पहन सकें।

बता दें, रॉबर्ट डाउनी जूनियर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। भारत में इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों से ज्यादा कमाई की। इस फिल्म ने 12 दिनों में ही 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement