Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: टॉम हैंक्स ने पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके हेल्थ अपडेट दिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 24, 2020 8:02 IST
tom hanks- India TV Hindi
टॉम हैंक्स

ऑस्कर विजेता स्टार टॉम हैंक्स ने अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा करते हुए कहा है कि वह और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोनोवायरस डायग्नोस के बाद बेहतर महसूस कर रहे हैं। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हैंक्स ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, "हमारे लक्षण सामने आने के दो सप्ताह बाद हम बेहतर महसूस कर रहे हैं।"

उन्होंने लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

उन्होंने आगे लिखा, "ऐसे स्थानों पर आश्रय लेना अच्छा रहा, आप किसी को नहीं दे सकते हैं, न ही आप किसी से पा सकते हैं। सामान्य ज्ञान, नहीं? थोड़ी देर के लिए ही जा रहे हैं, लेकिन अगर हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं, तो हम मदद कर सकते हैं, जहां हम कर सकते हैं, और कुछ आराम दे सकते हैं .. यह भी वक्त बीत जाएगा। हम इसका पता लगा सकते हैं।"

हैंक्स ने 12 मार्च को घोषणा की कि उन्होंने और विल्सन को कोरोनोवायरस हो गया है। पिछले हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वे ऑस्ट्रेलिया में एक किराए के घर में अलग रह रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement