1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. बियॉन्से को पछाड़ आगे निकलीं एमा वाट्सन

बियॉन्से को पछाड़ आगे निकलीं एमा वाट्सन

एमा वॉट्सन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत अदाओं क जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चला चुकी हैं। लेकिन अब एक सर्वेक्षण में ब्रिटिश अभिनेत्री एमा वॉट्सन युवाओं को सबसे प्रभावित और प्रेरित करने वाली हस्ती बनकर उभरी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2017 6:58 IST
EMMA- India TV Hindi
EMMA

लंदन: हॉलीवुड अभिनेत्री एमा वॉट्सन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत अदाओं क जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चला चुकी हैं। लेकिन अब एक सर्वेक्षण में ब्रिटिश अभिनेत्री एमा वॉट्सन युवाओं को सबसे प्रभावित और प्रेरित करने वाली हस्ती बनकर उभरी हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की 27 वर्षीया अभिनेत्री ने चेरिल, एरियाना ग्रैंडे, बियॉन्से और जेन मलिक को पीछे छोड़कर पहले स्थान पर कब्जा किया।

वाट्सन को लड़की और लड़कों दोनों ने चुना। दावेदारों की सूची में 43 कलाकार, संगीतकार, फिटनेस पर्सनालिटी, यूट्यूब पर छाई हस्तियां और रियलिटी कलाकार शामिल थे। इस सर्वेक्षण को युवा सशक्तिकरण कार्यक्रम राष्ट्रीय नागरिक सेवा (एनसीएस) द्वारा शुरू किया गया और आईसीएम द्वारा संचालित किया गया, जिसमें 1,000 युवाओं ने भाग लिया। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कई युवाओं ने कहा कि नारीवादी मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखने के कारण वाट्सन काफी प्रेरणास्पद हैं।

एक प्रतिवादी ने कहा, " उन्होंने हैरी पॉटर श्रृंखला की फिल्म से मिली लोकप्रियता और प्रभाव का इस्तेमाल नारीवादी जैसै महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलने में किया।" एक अन्य शख्स ने कहा कि वह बहुत नारीवादी हैं। वह अक्सर नस्लवाद और भेदभाव पर बोलती हैं, जो प्रभावित करता है। रिसर्च में यह भी खुलासा हुआ कि नारीवादी मसला 29 प्रतिशत किशोरियों के लिए प्रमुख मुद्दा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X