Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कोविड-19 का नकली इलाज बेचने के चलते 'आयरन मैन 2' अभिनेता गिरफ्तार

एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद कीथ लॉरेंस मिडिलबुक को 25 मार्च को लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया।

IANS Written by: IANS
Published on: March 27, 2020 18:47 IST
keith lawrence middlebook- India TV Hindi
कीथ लॉरेंस मिडिलबुक

'आयरन मैन 2' और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' में काम कर चुके अभिनेता कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने की सलाह दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा।

एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया। इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया।

मिडिलब्रूक ने इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन 'मैजिक' जॉन्सन के होने का झूठा दावा किया, लेकिन हलफनामे के मुताबिक, मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं।

कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोनावायरस महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement