Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पत्नी संग तलाक को लेकर बोले गेविन रोसडेल

गेविन रोसडेल ने बीत वर्ष पत्नी ग्वेन स्टेफनी से तलाक ले लिया। लेकिन अपने तलाक को लेकर हाल ही में गेविन ने कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी ग्वेन के साथ तलाक के बारे में कभी नहीं सोचा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2017 12:42 IST
gwen- India TV Hindi
gwen

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड संगीतकार गेविन रोसडेल ने बीत वर्ष पत्नी ग्वेन स्टेफनी से तलाक ले लिया। लेकिन अपने तलाक को लेकर हाल ही में गेविन ने कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी ग्वेन के साथ तलाक के बारे में कभी नहीं सोचा था। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, रोसडेल का स्टेफनी से अप्रैल 2016 में तलाक हो गया था। स्टेफनी और रोसडेल के तीन बेटे हैं। 10 साल की किंग्सटन, 8 साल का जुमा और 3 साल का अपोलो है।

रोसडेल के मुताबिक, "कौन जानता था कि यह हो जाएगा? बहुत पीड़ा और दुख था। इससे यकीनन कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।" रोसडेल का कहना है विह 13 साल की शादी के बाद तलाक बहुत ही अजीब सा लगा। उन्होंने कभी इसके बारे में सोचा नहीं ता।

उन्होंने कहा, "हम सभी एकल परिवारों में पले-बढ़े। मेरे माता-पिता ने एक-दूसरे से तीन बार शादी की। मैं तो उनके बहुत पीछे हूं। मैंने कभी तलाक के बारे में नहीं सोचा था, बस यह हो गया।" रोसडेल की 10 मार्च को नई अल्बम 'ब्लैक एंड व्हाइट रेन्बॉज' रिलीज होने वाली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement