Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'अवतार' का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे जेम्स कैमरून

 हालांकि शूटिंग तुरंत शुरू नहीं होगी, क्योंकि टीम को पहले खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2020 18:01 IST
avtar- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE 'अवतार' का सीक्वल फिर से शुरू करने न्यूजीलैंड पहुंचे जेम्स कैमरून

वेलिंगटन: मशहूर फिल्ममेकर जेम्स कैमरून अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी 'अवतार' के सीक्वल की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए 50 से अधिक सदस्यों की क्रू टीम के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं। फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने की तैयारी के लिए यूनिट रविवार को न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंची। करीब 54 सदस्यीय टीम चार्टर्ड विमान से यहां पहुंची। हालांकि शूटिंग तुरंत शुरू नहीं होगी, क्योंकि टीम को पहले खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा।

कैमरून ने कहा, "मैं अवतार के काम पर वापस लौटना चाहता था, जो अभी हमें राज्य आपातकालीन कानूनों या नियमों के तहत करने की अनुमति नहीं है। तो अभी सब रुका पड़ा है।"

निर्माता जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर यह साझा किया कि क्रू ने न्यूजीलैंड सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया है। लैंडौ ने पोस्ट किया, "न्यूजीलैंड के लिए बना दिया है। सरकार द्वारा निर्धारित हमारी 14 दिवसीय सेल्फ-आइसोलशन की शुरुआत हो चुकी है।" कोरोना वायरस की महामारी के कारण न्यूजीलैंड सरकार द्वारा लॉकडाउन के आदेशों के साथ 'अवतार' सीक्वल पर काम मार्च में रुक गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement