Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुपरमैन के रोल में फिर नजर आएंगे एक्टर हेनरी कैविल

ब्रिटिश अभिनेता एक्टर हेनरी कैविल इस बीच 'मिशन इम्पॉसिबल - फॉलआउट' में टॉम क्रूज के साथ नजर आए और इसके साथ ही वह नेटफ्लिक्स के 'द विचर' में भी दिखे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2020 17:51 IST
सुपरमैन के रोल में फिर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FANPAGE सुपरमैन के रोल में फिर नजर आएंगे एक्टर हेनरी कैविल

लॉस एंजेलिस: डीसी कॉमिक्स की आने वाली फिल्म में सुपरमैन क्लार्क केंट के किरदार निभा चुके हेनरी कैविल एक बार फिर से सुपरमैन के किरदार में नजर आ सकते हैं। इसे लेकर अभिनेता हेनरी कैविल से बातचीत चल रही है। वैरायटी डॉट कॉम के मुताबिक, कैविल से सुरपमैन के किरदार को फिर से निभाने के विषय में चर्चा की जा रही है। हालांकि अभी तक अभिनेता या वॉर्नर ब्रदर्स स्टूडियो के प्रतिनिधियों की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

साल 2013 में आई जैक स्नीडर की फिल्म 'मैन ऑफ स्टील' में कैविल सुपरमैन के किरदार में दिखे थे और इसके बाद साल 2016 में आई 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन' व साल 2017 की फिल्म 'जस्टिस लीग' में भी वह अपने इस किरदार को निभा चुके हैं। हाल ही में स्नीडर ने लंबे समय से सूर्खियों में रही जस्टिस लीग के 'स्नीडर कट' का ऐलान किया, जिसे एचबीओ मैक्स पर रिलीज किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, कैविल डायरेक्टर्स कट के लिए उपयुक्त नहीं थे। यह वास्तव में डीसी की आने वाली फिल्मों में से एक पर आधारित एक कैमियो होगा, जिसमें 'एक्वामैन 2', 'द सुसाइड स्क्वॉड' और 'द बैटमैन' शामिल है। पिछले साल 'मेन्स हेल्थ' को दिए एक साक्षात्कार में कैविल ने इस बात पर जोर देकर कहा था कि वह अभी भी इस भूमिका को छोड़ने के मूड में नहीं हैं।

उन्होंने कहा था, "अभी भी यह किरदार मेरी सूची में शामिल है। यह अभी भी मेरा है। मैं अंधेरे में रहकर चुपचाप बैठे नहीं रहने वाला हूं, क्योंकि इससे संबंधित कई सारी चीजें चल रही हैं। मैंने इस किरदार से मुंह नहीं फेरा है। अभी भी सुपरमैन के लिए काफी कुछ देना बाकी है। कई सारी कहानियां बतानी हैं। इस किरदार की कई सारी वास्तविकताएं, गहराइयां और सच्चाई हैं, जिनमें मैं समाना चाहता हूं। मैं कॉमिक बुक्स में अपनी झलक पेश करना चाहता हूं। यह मेरे लिए जरूरी है। सुपरमैन के किरदार के साथ अभी और न्याय करना बाकी है। स्टेटस है : आप आने वाले समय में देखेंगे।"

कोरोना से ठीक हो चुके टॉम हैंक्स ने मेडिकल रिसर्च के लिए फिर दान किया प्लाज्मा

इस बीच यह ब्रिटिश अभिनेता 'मिशन इम्पॉसिबल - फॉलआउट' में टॉम क्रूज के साथ नजर आए और इसके साथ ही वह नेटफ्लिक्स के 'द विचर' में भी दिखे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement