Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ये अभिनेत्री है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

जेनिफर एनिस्टन को हाल ही में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया गया है। उन्हें पीपुल पत्रिका ने 2016 के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का करार दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 22, 2016 18:33 IST
jennifer- India TV Hindi
jennifer

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड की शानदार अदाकारा जेनिफर एनिस्टन को हाल ही में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया गया है। उन्हें पीपुल पत्रिका ने 2016 के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का करार दिया है। फ्रेंड्स टीवी सीरिज की पूर्व स्टार ने इस हफ्ते के पीपुल की कवर स्टोरी में कहा, मुझे इस बात से बहुत हैरानी हुई है। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए बहुत उत्साहजनक, किशोरावस्था जैसा पल था।“

इसे भी पढ़े:- जेनिफर एनिस्टन ने गोद नहीं ली बेटी

47 साल की इस अभिनेत्री ने कहा कि, उन्हें खुद के स्वस्थ और मजबूत होने को लेकर सबसे अच्छा महसूस होता है। अभिनेत्री ने कहा, अपनी उम्र के 20-30 साल के दौर में आप बहुत चीजों पर ध्यान ना दें तब भी चलता है। लेकिन अब हमें अपने शरीर को लेकर काफी सजग रहना पड़ता है।

जेनिफर एनिस्टन को पहली बार पहले दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का औधा नहीं मिला है इससे पहले वह 2004 में पीपुल द्वारा सबसे खूबसूरत महिला चुनी जा चुकी हैं। पिछले साल पत्रिका ने हॉलीवुड अभिनेत्री सैंड्रा बुलॉक को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का करार दिया था।

पीपुल मैगजीन हर वर्ष एक फिमेल और मेल सितारे को बेस्ट लुक के ताज से नवाजता है और इस बार यह खिताब जेनिफर एनिस्टन को दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement