Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Jumanji एक्टर केविन हर्ट का कार एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में एडमिट

अमेरिकन कॉमेडियन और जुमांजी एक्टर केविन हर्ट का रविवार देर रात लॉस एंजेलिस में कार एक्सीडेंट हो गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 16:25 IST
Kevin Hart- India TV Hindi
Kevin Hart

अमेरिकन कॉमेडियन और जुमांजी एक्टर केविन हर्ट का रविवार देर रात लॉस एंजेलिस में कार एक्सीडेंट हो गया। इस भयंकर कार एक्सीडेंट में केविन को काफी गंभीर चोट लगी है। 'कैलिफोर्निया हाईवे' की रिपोर्ट के मुताबिक केविन 1970 की Playmouth Barracuda विंटेज कार से Mulholland हाईवे से गुजर रहे थे। तभी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस कार में केविन के अलावा और भी 4 लोग थे। रिपोर्ट के मुताबिक कार के ड्राइवर जैरेड ने अपना नियंत्रण खो दिया था। और नियंत्रण बिगड़ने की वजह से गाड़ी गड्ढे में चली गई थी।

इस गंभीर दुर्घटना में केविन और कार के ड्राइवर को गंभीर चोट लगी है। कार में बैठे सहयात्रियों में से एक इंटरनेट फिटनेस मॉडल रेबेका ब्रॉक्सटरमैन भी थे। कॉमेडियन केविन और ड्राइवर ब्लैक सबसे ज्यादा चोटें लगी हैं और उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां तक ब्रॉक्सटरमैन की बात करें तो उन्हें कोई खास चोट नहीं लगी है।

बता दें कि केविन एक मशहूर कॉमेडियन एक्टर हैं उन्होंने 'सीक्रेट ऑफ पेट लाइफ्स' और 'जुमांजी' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह साल 2019 के ऑस्कर अवॉर्ड्स को होस्ट करने वाले थे लेकिन बाद में उनके एक विवादास्पद ट्वीट की वजह से यह जिम्मेदारी किसी और को दे दी गई।

केविन का जन्म 6 जुलाई 1979 को हुआ और 2003 में केविन ने टोरेई हार्ट से शादी की थी लेकिन साल 2011 में ये रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया। इसके बाद साल 2016 में उन्होंने एनिको पैरिश से शादी की। केविन राइड अलॉन्ग, गेट हार्ड और सेंट्रल इंटेलिजेंस जैसे कई फेमस फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। केविन की दुर्घटना की खबर ने सबको परेशान कर दिया है। सभी फैंस चाहते हैं कि केविन जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 3 दिन में कमाए 79.08 करोड़

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: अनुराग ने Bajaj पर लगाया ऐसा इल्जाम, सुनकर दंग रह गई प्रेरणा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement