Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

किम कर्दशियां ने कहा, “मेरी 4 साल की बेटी ट्रंप से बेहतर अमेरिका चला सकती है”

किम कर्दशियां अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में किम ने कहा है कि उनकी बेटी अमेरिका को डोनाल्ड ट्रंप से बेहतर चला सकती है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2017 14:13 IST
kim- India TV Hindi
kim

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में किम ने कहा है कि उनकी बेटी अमेरिका को ट्रंप से बेहतर चला सकती है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी 4 साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुकाबले बेहतर ढंग से चला सकती है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, किम ने हॉर्पर बाजार की पत्रिका अरबिया के सितंबर के अंक के लिए दिए गए साक्षात्कार में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया।

किम ने कहा, "वर्तमान राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है। मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी।" उन्होंने कहा, "हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है, उन्हें पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है। ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक है।"

किम ने कहा, "हर एक दिन जो हो रहा है, उस पर आप यकीन नहीं कर पाते और अगले दिन फिर कुछ और होता है जो पहले से भी ज्यादा मूर्खतापूर्ण और दुखद होता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement