1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट के घर लिया बेटे ने जन्म

स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट के घर लिया बेटे ने जन्म

जोहानसन और जोस्ट ने अक्टूबर 2020 में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली थी। दो साल की डेटिंग के बाद मई 2019 में दोनों ने सगाई की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 21, 2021 9:56 IST
scarlettjohanssonworld- India TV Hindi
Image Source : SCARLETTJOHANSSONWORLD स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट

 

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। जोहानसन के प्रतिनिधि मार्सेल पैरिसो ने पीपल डॉट कॉम के द्वारा इस खबर की पुष्टि की। 'ब्लैक विडो' अभिनेत्री एक बेटी रोज डोरोथी की मां भी हैं, जो इस साल 7 साल की हो गई हैं।

जोस्ट ने रविवार को कनेक्टिकट के द रिजफील्ड प्लेहाउस में एक स्टैंड-अप प्रदर्शन के दौरान अपनी गर्भावस्था की खबर का संक्षेप में उल्लेख किया था। बुधवार को इंस्टाग्राम पर, जोस्ट ने एक बयान साझा करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे कॉस्मो का हाल में स्वागत किया।

उन्होंने लिखा, "ठीक है, यस हमारा एक बच्चा हुआ है। उसका नाम कॉस्मो है। हम उससे बहुत प्यार करते हैं।"

 मोहित रैना, कोंकणा सेन की वेब सीरीज़ 'मुंबई डायरीज़ 26/11' का टीज़र रिलीज़

जोहानसन और जोस्ट ने अक्टूबर 2020 में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली थी। दो साल की डेटिंग के बाद मई 2019 में दोनों ने सगाई की थी। अभिनेत्री ने जुलाई में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मंच पर अपनी 11 कैरेट की शानदार सगाई की अंगूठी का प्रदर्शन किया था।

वहीं इससे पहले जोहानसन पहले अपने पहले बच्चे के पालन-पोषण के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। अप्रैल में उसने इस बारे में बात की कि कैसे वह रोज को स्वस्थ भोजन खाने के लिए प्रोत्साहित करती है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021