Monday, April 29, 2024
Advertisement

बॉडी-शेमिंग से मुझे तकलीफ हुई थी : सेलिना गोमेज

सेलिना गोमेज का कहना है कि वजन बढ़ने के बाद बॉडी शेमिंग से उन्हें काफी परेशानी हुई।

IANS Written by: IANS
Published on: November 12, 2019 21:49 IST
selena gomez- India TV Hindi
सेलेना गोमेज

गायिका सेलिना गोमेज का कहना है कि वजन बढ़ने के बाद बॉडी शेमिंग से उन्हें काफी परेशानी हुई। ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी दोस्त रकेले स्टीवंस के वीडियो पॉडकास्ट 'गिविंग बैक जेनेरेशन' के एक एपिसोड में गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि उनके वजन को लेकर की गई लोगों की टिप्पणियों ने किस तरह से उनकी मानसिक स्थिति और ल्यूपस के साथ जूझ रहे उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किया था।

गोमेज ने याद किया, "अपने वजन में घटाव-बढ़ाव के साथ पहली बार मैंने बॉडी शेमिंग का अनुभव किया।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं ल्यूपस से पीड़ित थी और किडनी की समस्याओं और उच्च रक्तचाप से जूझ रही थी, तो ऐसे कई सारी परेशानियां थीं, जिनसे मैं घिरी हुई थी और उस वक्त मैंने बॉडी-शेमिंग जैसी चीजों को पहली बार नोटिस करना शुरू किया।"

हालांकि सेलिना ने यह भी कहा कि ल्यूपस ने सीधे तौर पर तो उनके बढ़ते हुए वजन को प्रभावित नहीं किया, लेकिन कई और स्वास्थ्य समस्याओं से उनके संघर्ष के चलते ऐसा हुआ।

उन्होंने कहा कि वे दिन काफी मुश्किल भरे थे, जब उस तनावपूर्ण दौर में लोगों के द्वारा उनका मजाक बनाया जाता था और इससे उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत परेशानी हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement