1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. शुक्रवार नहीं गुरुवार को ही रिलीज होगी 'स्पाइडर मैन', जानिए कब से बुक कर सकते हैं एडवांस टिकट

शुक्रवार नहीं गुरुवार को ही रिलीज होगी 'स्पाइडर मैन- फार फ्रॉम द होम', जानिए कब से बुक कर सकते हैं एडवांस टिकट

 'स्पाइडर मैन- फार फ्रॉम द होम' में टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 26, 2019 12:24 IST
स्पाइडर मैन- फार...- India TV Hindi
स्पाइडर मैन- फार फ्रॉम द होम

मुंबई: हॉलीवुड की मशहूर सुपरहीरो सीरीज 'स्पाइडर मैन' की अगली फिल्म 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' भारत में 5 जुलाई को रिलीज होनी थी। लेकिन अब यह फिल्म एक दिन पहले 4 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने इस बात की पुष्टि की है। इस फिल्म में टॉम हॉलैंड, जेक जिलएनहॉल, ज़ेंडाया, जैकब बाटलोन, मारिसा टोमेई जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

बता दें, पहले ज्यादातर फिल्में शुक्रवार को ही रिलीज होती थीं। लेकिन अब फिल्म छुट्टियों और त्यौहारों को देखते हुए सप्ताह के अलग दिन भी रिलीज होती हैं। कभी बुधवार तो कभी गुरुवार। हालांकि अभी भी फिल्में सोमवार या मंगलवार को रिलीज नहीं होती हैं। स्पाइडर मैन भी अब गुरुवार को रिलीज होगी।

यह कहानी वहां से शुरू होगी जहां से एवेंजर्स एंडगेम खत्म हुई थी। यानी कि आयरन मैन की मौत के बाद से। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयरन मैन के मरने के बाद स्पाइडर मैन गम में डूबा है और अब वो सुपरहीरो की ड्यूटी से दूर जाकर छुट्टियां मनाना चाहता है। लेकिन मिस्टर फ्यूरी वहां पहुंच जाते हैं और उसे एक मिशन में काम करने को कहते हैं।

फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म भारत में हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म की बुकिंग आप 30 जून से शुरू कर सकते हैं। 4 जुलाई को देश में सरकार छुट्टी है इस वजह से यह फिल्म जल्दी रिलीज की जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X