1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. हॉलीवुड
  5. Trailer: नई मुसीबत में स्पाइडर मैन, डॉक्टर स्ट्रेंज ने किया कुछ ऐसा कि लौट आया पुराना खूंखार विलेन

Spider-Man No Way Home Trailer: नई मुसीबत में स्पाइडर मैन, डॉक्टर स्ट्रेंज ने किया कुछ ऐसा कि लौट आया पुराना खूंखार विलेन

सोनी और मार्वल स्टूडियोज ने मंगलवार को 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर कथित तौर पर ऑनलाइन लीक होने के एक दिन बाद इसे ऑफिशियली रिलीज किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2021 20:08 IST
Spider-Man No Way Home Trailer, Spider-Man- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ SONY PICTURES INDIA Spider-Man No Way Home Trailer: नई मुसीबत में स्पाइडर मैन, डॉक्टर स्ट्रेंज ने किया कुछ ऐसा कि लौट आया पुराना खूंखार विलेन

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार, सोनी और मार्वल स्टूडियोज ने मंगलवार को 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर कथित तौर पर ऑनलाइन लीक होने के एक दिन बाद इसे ऑफिशियली रिलीज किया गया। यह फिल्म स्पाइडर-मैन के रूप में टॉम हॉलैंड की तीसरी फिल्म है, इसके साथ ही बेनेडिक्ट कंबरबैच को डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में फिर से दिखाया जाएगा। 

कैसा है ट्रेलर

तीन मिनट के शानदार ट्रेलर में स्पाइडर मैन और दुनिया के सामने उसकी पहचान छिपाने को लेकर कहानी रची गई है। स्पाइडर मैन इस ऊहापोह में है कि पीटर पार्कर ही स्पाइडर मैन है, इस सच्चाई को वह दुनिया से कैसे बचाएगा। स्पाइडर मैन पर मिस्टीरियो को मारने का इल्जाम भी लगता, जिससे परेशान हो कर वह डॉक्टर स्ट्रेंज की मदद लेता है। 

डॉक्टर स्ट्रेंज वापस से पुराने वक्त में स्पाइडर मैन को ले जाने के लिए योजना बनाता है, मगर इसमें एक शर्त है कि सारी दुनिया वापस से वैसी हो जाएगी जो पीटर को स्पाइडर मैन के तौर पर नहीं जानती हैं। ऐसा करने से स्पाइडर मैन की खास दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड भी इस सच्चाई को नहीं जान पाएंगे कि पीटर ही स्पाइडर मैन है। 

स्पाइडर मैन चाहता है कि दुनिया के सामने उसकी असलियत छिपी रहे लेकिन कम से कम उसके खास दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड को उसकी पता रहे। डॉक्टर स्ट्रेंज बताता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता। स्पाइडर मैन की इस ऊहापोह में कुछ ऐसा हो जाता है कि पुराना विलेन डॉक्टर ऑक्टोपस लौट के आ जाता है। 

ट्रेलर को देख कर फैंस काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए। 

जॉन वाट्स की तरफ से डायरेक्ट की गई स्पाइडर-मैन: नो वे होम 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर