1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. The Batman Trailer Out: मचअवेटेड फिल्म 'द बैटमैन' का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन में दिखे रॉबर्ट पैटिनसन

The Batman Trailer Out: मचअवेटेड फिल्म 'द बैटमैन' का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन में दिखे रॉबर्ट पैटिनसन

फिल्म बैटमैन की अगली सीरीज द बैटमैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस बार फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की भूमिका निभाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2021 16:07 IST
The Batman- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/DC The Batman Trailer Out: अचअवेटेड फिल्म 'द बैटमैन' का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन में दिखे रॉबर्ट पैटिनसन

'द प्लैनेट ऑफ द एप्स' फ्रेंचाइजी के मैट रीव्स द्वारा निर्देशित 'द बैटमैन' का पहला ट्रेलर और रॉबर्ट पैटिनसन (हाल ही में क्रिस्टोफर नोलन की 'टेनेट' में देखा गया) ने गोथम की 'कैप्ड क्रूसेडर' को शनिवार की रात एक डीसी फैंडम वर्चुअल इवेंट में जारी किया गया था। 'डार्क एंड ग्रिटी' फिल्म का वर्णन करते हुए, वैराईटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, "बारिश और उदासी में संतृप्त एक गोथम शहर में, पैटिनसन का 'बैटमैन', एक वेशभूषा में सतर्कता के रूप में अपने शासनकाल में सिर्फ एक साल में, अपने दुश्मनों पर बिना क्रूरता के हमला करता है।"

यह अनुमान लगाया गया है कि फिल्म बैटमैन को रिडलर के खिलाफ खड़ा करती है, जिसे पॉल डानो ('12 इयर्स ए स्लेव') द्वारा निभाया गया है, लेकिन ट्रेलर, हालांकि यह गोथम सिटी पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के साथ शुरू होता है। यह कैटवूमन के पात्रों के आसपास केंद्रित है, जो क्रावित्ज ('बिग लिटिल लाइज') और एक अपरिचित कॉलिन फैरेल द्वारा अभिनीत, प्रोस्थेटिक्स द्वारा बदलकर ओसवाल्ड कोबलस्पॉट उर्फ पेंगुइन बन गया, जो पहले डैनी डेविटो द्वारा सबसे यादगार रूप से निबंधित किया गया था।

जेफरी राइट, जिन्हें 'नो टाइम टू डाई' में एक्शन में देखा गया था, गोथम सिटी पुलिस विभाग के प्रमुख, जेम्स फाल्कोन और जेम्स टटुर्रो के रूप में 'द ट्रांसफॉर्मर्स' फिल्मों में कारमाइन फाल्कोन के रूप में दिखाई देते हैं। फिल्म को 4 मार्च, 2022 को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया है।

यहां देखें ट्रेलर

bigg boss 15