Friday, May 03, 2024
Advertisement

Silvina Luna का हुआ निधन, प्लास्टिक सर्जरी के कारण एक्ट्रेस की हुई मौत

Silvina Luna Passed Away: अर्जेंटीना की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सिल्विना लूना का गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से निधन हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 02, 2023 16:29 IST
Argentine famous Actor Silvina Luna Dies After Plastic Surgery Goes Wrong- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Silvina Luna's Passed Away

Silvina Luna Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। अर्जेंटीना की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल सिल्विना लूना की मौत हो गई है। एक्ट्रेस ने 43 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिल्विना लूना की मौत की न्यूज सुन अर्जेंटीना फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है। सिल्विना लूना अर्जेंटीन की पॉपुलर एक्ट्रेस, मॉडल और टीवी प्रेजेंटर थीं। 

इस वजह से सिल्विना लूना की हुई मौत 

बताया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते वह किडनी से जुड़ी परेशानियों से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। एक्ट्रेस की अचानक मौत से उनके परिवार और करीबियों को बहुत बड़ा झटका लगा है। 

दोस्त ने दी श्रद्धांजलि
सिल्विना के निधन के बाद उनकी दोस्त गुस्तावो कोंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर एक्ट्रेस के निधन पर दुख जताया है। उनकी दोस्त ने लिखा कि 'तुम बहुत प्यारी हो, हमेशा तुम हमारी यादों में रहोगी, हम हमेशा तुमसे प्यार करेंगे, तुम्हारे लिए मेरे दिल में एक अलग जगह है।'

सिल्विना लूना की प्रोफेशनल लाइफ
21 जून, 1980 को जन्मी सिल्विना लूना ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और इसके बाद लूना ने बाद में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। 2001 में रियलिटी शो 'ग्रैन हर्मानो' में उनके पार्टिसिपेशन से उनका करियर एक अलग ही मोड़ पर पहुंच गया।

इस एक्ट्रेस की भी सर्जरी के कारण हुई मौत 
इस साल अप्रैल के महीने में क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी की प्लास्टिक सर्जरी के बाद कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी। वह 34 साल की थीं, उनकी मौत की खबर उनके परिवार ने 26 अप्रैल को इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की थी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा, बिखरते परिवार को संभालेगी सवि!

Gadar 2 की सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, कहा- इस वजह से सनी देओल की फिल्म ने मचाया गदर

Tiger 3: 'जवान' के बाद 'टाइगर 3' की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन तहलका मचाने को तैयार सलमान खान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement