Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'Black Panther Wakanda Forever' का पहला टीजर आया सामने, जानिए किस दिन सिनेमाघर में फिल्म होगी रिलीज़

'Black Panther Wakanda Forever' के चाहनेवालों को लिए एक गुड न्यूज़ है। ब्लैक पैंथर एक बार फिर से लौट रहा है। ब्लैक पैंथर के दूसरे का पार्ट का पहला टीज़र रिलीज कर दिया गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 24, 2022 12:20 IST
Black Panther- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Black Panther

Highlights

  • मार्वल स्टूडियोज के "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" का पहला टीज़र आउट
  • ‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार

Black Panther Wakanda Forever: ‘ब्लैक पैंथर' के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। मार्वल स्टूडियोज ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ का पहला टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। इस टीज़र को आउट करने के लिए एक बड़े इवेंट रखा गया। जहां अफ्रकी सिंगर्स ने बड़े ही धूमधाम के साथ ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’के टीज़र को लॉन्च किया। 

मार्वल स्टूडियोज के "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर," के टीज़र में देखा जा सकता है कि क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिटिया राइट), म'बाकू (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानई गुरिरा) और डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा सहित) में लड़ाई करते हैं। राजा टी'चल्ला की मृत्यु के बाद विश्व शक्तियों के हस्तक्षेप से अपने राष्ट्र की रक्षा करें।

Iulia Vantur Birthday: सलमान खान ने संवारा यूलिया वंतूर का करियर, जानिए कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

 

खूबसूरत शुरूआत के साथ टीज़र कई चौका देने वाले सीन्स भी शूट किए गए हैं। टीजर के आस-पास जो एक सवाल घूम रहा है वो है ब्लैक पैंथर की कमान कौन संभालेगा? टीजर के अंत में नायक के सूट में एक आकृति दिखाई देती है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वो कौन है। 

The Lord of the Rings Trailer: आ गई अब तक की सबसे दमदार वेब सीरीज, ट्रेलर ने मचाया तहलका

‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। रयान ने कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “उन्होंने इस उद्योग पर जो प्रभाव डाला वह हमेशा के लिए महसूस किया जाएगा। ’ 2018 की फिल्म ब्लैक पैंथर में चाडविक के प्रदर्शन को अभी भी एमसीयू में सबसे बारीक में से एक माना जाता है और 2020 में उनकी असामयिक मृत्यु ने मार्वल के लिए एक दर्दनाक चुनौती देखी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement