Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Hollywood: हॉलीवुड एक्ट्रेस Meryl Streep फिर से बनेंगी नानी

हॉलीवुड की दिग्गज मेरिल स्ट्रीप फिर से नानी बनने के लिए तैयार हैं। मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर अपने पति मार्क रॉनसन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: October 14, 2022 23:03 IST
Meryl Streep- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Meryl Streep

हॉलीवुड की दिग्गज मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) फिर से नानी बनने के लिए तैयार हैं। मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर अपने पति मार्क रॉनसन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट, इस साल की शुरूआत में अगस्त में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के कुछ महीने बाद, मेरिल की बेटी ने बेबी बंप को दिखाते हुए इस खबर की पुष्टि की थी।

मिरर के अंदरूनी सूत्र के अनुसार, दंपति बच्चे की खबर से रोमांचित हैं। उन्होंने पेजसिक्स को बताया कि, संगीत निर्माता मार्क हमेशा से एक पिता बनना चाहते थे।

मिरर आगे कहता है कि ग्रेस और मार्क की सालगिरह के बाद, अपटाउन फंक चार्ट-टॉपर ने अपनी पत्नी को हार्दिक श्रद्धांजलि जारी करते हुए कहा कि वह सबसे अविश्वसनीय इंसान है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब लोग मुझे बताते थे कि उनका जीवनसाथी उनका सबसे अच्छा दोस्त है, तो मुझे लगा कि वे हॉलमार्क बकवास कर रहे हैं या कि वे प्यार की कोई अजीब विसंगति हैं। या शायद मैंने अभी-अभी सबसे अविश्वसनीय इंसान से शादी की है। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यारे के लिए, तुमने मुझे मेरी सोच से परे खुश कर दिया है।"

उन्होंने अपने इसकी इंस्टाग्राम पर घोषणा की, मार्क के 46 वें जन्मदिन पर शादी के बंधन में बंधने से पहले वे लगभग एक साल से डेटिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें  - 

Doctor G Review : डॉक्टर जी बनकर छाए आयुष्मान, फिल्म कॉमेडी के साथ देती है सोशल मैसेज

Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin के 'विराट चव्हाण' लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, नील भट्ट की फीस उड़ा देगी होश

Pooja Hegde Birthday: फैंस ने मनाया एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का जन्मदिन, प्रशंसकों का प्यार देख एक्ट्रेस हुईं भावुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement