Monday, April 29, 2024
Advertisement

48 की उम्र में 'टाइटैनिक' का हीरो 28 की गर्लफ्रेंड संग हुआ स्पॉट, फैंस बोले- हो गया पैचअप

Leonardo DiCaprio and Gigi Hadid: लियोनार्डो डिकैप्रियो और गिगी हदीद ब्रेकअप की खबरों के बाद एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 04, 2023 10:27 IST
Leonardo DiCaprio and Gigi Hadid- India TV Hindi
Image Source : PAGE SIX Leonardo DiCaprio and Gigi Hadid

Leonardo DiCaprio and Gigi Hadid: लियोनार्डो डिकैप्रियो और गीगी हदीद का रोमांस एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है, अफवाह है कि इस जोड़ी को एक बार फिर एक साथ देखा गया है। ऑस्कर विजेता एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो और सुपरमॉडल गीगी हदीद के बीच रोमांस काफी समय से हॉलीवुड खबरों का फेवरेट सबजेक्ट रहा है। पिछले साल सितंबर में डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद, डिकैप्रियो और हदीद ने अपने ब्रेक-अप और पैच-अप की अटकलों से कई बार नेटिज़न्स और मीडिया का ध्यान आकर्षित किया। अब एक बार फिर दोनों साथ में नजर आए। 

फिर साथ आए हदीद और डिकैप्रियो

भले ही डिकैप्रियो 48 साल के हैं और हदीद 28 साल की हैं, लेकिन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उम्र का अंतर इस रोमांटिक कपल के सामने फीका लगता है। अब तक ये दोनों सेलेब्रिटी अपने इस रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन हॉलीवुड की खबरों की वेबसाइट पेज सिक्स की रिपोर्ट से पता चलता है कि वे अभी भी एक साथ हैं।

दोनों ने साथ में की दो दिन लगातार पार्टी 

पेज सिक्स द्वारा प्रकाशित एक खबर के अनुसार, लियोनार्डो डिकैप्रियो और गीगी हदीद को ब्रेकअप की खबरों के बाद एक बार फिर साथ में पार्टी करते देखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिकैप्रियो और हदीद के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की कि वे 'अभी भी साथ' हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो को शनिवार (जुलाई 1, 2023) की रात द हैम्पटन में गिगी हदीद के साथ पार्टी करते देखा गया था। इतना ही नहीं इस रोमांटिक कपल को रविवार (2 जुलाई) की रात एक बार फिर एक अलग पार्टी में एक साथ देखा गया।

राखी सावंत ने इस शख्स पर कर दी पैसों की बारिश! VIDEO देख लोगों ने याद दिलाए RBI के नियम

दोस्त भी साथ आए नजर 

खबर के अनुसार, लियोनार्डो डिकैप्रियो और गीगी हदीद को मार्क पैकर की जुलाई की पार्टी में देखा गया था। इस जोड़े के साथ 'द नेड' के रिची अकिवा, बिजनेसमैन बर्ट हेडया, डैनी एबेकेसर और हदीद पाल लीह मैक्कार्थी जैसे दोस्त भी नजर आए। डिकैप्रियो और हदीद को बाद में वॉटर मिल में किसाकी में अकिवा और गैरी कान्फर की पार्टी में देखा गया। तो अब इन खबरों से यह तय होता है कि दोनों का रिश्ता अब भी बरकरार है। 

KGF 3 से है प्रभास की 'सालार' का कनेक्शन? टीजर रिलीज से पहले मिले बड़े हिंट

आपको बता दें कि लियोनार्डो कुछ समय पहले भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल के संग स्पॉट हुए थे, तब दोनों के डेट करने की खबर सामने आई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement